40.6 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

दौलत के लिए बेटे ने पत्नी संग मिलकर मां को उतारा मौत के घाट…

दौलत के लिए बेटे ने पत्नी संग मिलकर मां को उतारा मौत के घाट…

# दोस्त व उसकी प्रेमिका के साथ मिलकर अपने ही घर में की करोड़ों की लूट…

# कातिल बेटा, बहू, दोस्त व उसकी प्रेमिका गिरफ्तार, एक करोड़ से ज्यादा के गहने व रुपए बरामद…

लखनऊ/अलीगढ़।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                यूपी के अलीगढ़ में एक बेटे ने दौलत के लिए अपनी पत्नी, दोस्त और दोस्त की प्रेमिका के साथ मिलकर अपने ही घर में मां की हत्या कर लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में आरोपी बेटे, बहू, उसके दोस्त और दोस्त की प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों के कब्जे से लूटे गए एक करोड़ रुपए के जेवरात बरामद हुए हैं।

              पुलिस की गिरफ्त में कातिल बेटा, पत्नी, दोस्त व उसकी प्रेमिका  

अलीगढ़ के क्वारसी थाना क्षेत्र के सरोजनगर में रहने वाले कुलदीप वर्मा की नौरंगाबाद क्षेत्र में ज्वेलरी की दुकान है, जहां पर वह सोना गिरवी रख ब्याज पर पैसे देने का भी काम करते हैं‌। पिछले काफी दिनों से कुलदीप की अपने बेटे योगेश से अनबन चल रही थी, योगेश इस समय माता-पिता से अलग रह रहा था।

# मां ने बेटे की प्रेमिका को नहीं माना था बहू…

इसके बाद योगेश ने अपने एक दोस्त तनुज और उसकी गर्लफ्रेंड रिनी के साथ मिलकर प्लान बनाया और 19 फरवरी को दोपहर एक बजे अपने घर अचानक पहुंच गया, मां ने दरवाजा खोला तो उसने मां को बताया कि घर में उसके कुछ कपड़े हैं जो उसको लेने हैं। घर के अंदर गए योगेश और उसके दोस्त तनुज ने पहले मां की गर्दन दबा कर हत्या की फिर बाथरूम में बंद कर दिया। दोनों ने घर में ही रखे हथौड़ी और अन्य औजारों से लॉकर को तोड़कर एक करोड़ रुपए से ज्यादा के गहने और रुपए निकाल लिए। जाते समय उन्होने घर का सामान अस्त-व्यस्त कर दिया और गैस का पाइप भी काट दिया। दोनों लोग जब घर के अंदर थे तो घर के बाहर रिनी उनकी निगरानी कर रही थी, घटना के बाद तीनों वहां से फरार हो गए।

                           मृतका कंचन (फाइल फोटो)

शाम को कुलदीप की बहन अनीता अपनी भाभी से मिलने घर पहुंची तो दरवाजा खुला मिला। बाहर से आवाज लगाई जब कोई नही आया तो कंचन को फोन मिलाया, लेकिन फोन नहीं उठा। इसके बाद उन्होंने भाई व दूसरे लोगों को खबर दी, मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कंचन को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के आला अधिकारियों और फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर जांच की।

# पुलिस की सख्ती के बाद योगेश ने कबूला जुर्म…

घर में मिले इनपुट और सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने सर्राफ के बेटे योगेश और उसकी पत्नी सोनम को हिरासत में लेकर पूछताछ की, सख्ती से पूछताछ पर वह दोनों टूट गए और उन्होने पूरी घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने मामले में मृतका के पुत्र योगेश, उसकी प्रेमिका सोनम उर्फ चित्रा, योगेश के दोस्त अनुज और उसकी प्रेमिका रिनी उर्फ शैलजा चौहान को गिरफ्तार कर लिया।

                                        बरामद जेवरात व नगदी

पुलिस ने उनके पास से एक करोड़ से ज्यादा के के गहने और एक लाख रुपए नगद भी बरामद किए। योगेश की मुलाकात कपड़े की दुकान में ‘सेल्स गर्ल’ का काम करने वाली सोनम से हुई, योगेश उस दुकान में खरीदारी के लिए जाता था। सोनम पहले से शादीशुदा और एक बेटी की मां है। योगेश सोनम की दोस्ती प्यार में बदल गई। योगेश प्रेमिका को पत्नी बनाकर घर लेकर पहुंचा तो मां ने उसे घर में रखने से मना कर दिया, जिसके बाद योगेश सोनम के साथ एक किराये पर कमरा लेकर रहने लगा।

# आमदनी की बंद होने से परेशान था योगेश…

योगेश ने एक जगह काम करना शुरू किया, लॉकडाउन के चलते उसको ज्यादा पैसे नहीं मिलते थे। इस बीच सोनम गर्भवती हो गई और घर में पैसों की कमी होने लगी थी, जिसके बाद योगेश ने अपनी पत्नी सोनम व तनुज के साथ मिलकर प्लान बनाया और तनुज व उसकी गर्लफ्रेंड रिनी उर्फ शैलजा से मिलकर अपने ही घर में लूट के चक्कर में मां को मार डाला।
Feb 22, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37437315
Total Visitors
600
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे...

More Articles Like This