धोखाधड़ी व अपहरण में दो आरोपियों के घर कुर्की की नोटिस चस्पा

धोखाधड़ी व अपहरण में दो आरोपियों के घर कुर्की की नोटिस चस्पा

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                देवगांव कोतवाली व गंभीरपुर थाने की पुलिस ने धोखाधड़ी व अपहरण के मामलों में फरार चल रहे आरोपियों के घर रविवार को न्यायालय के आदेश पर कुर्की की नोटिस चस्पा की गई साथ ही क्षेत्र में मुनादी की गई।
देवगांव कोतवाली क्षेत्र के चेवार गांव स्थित पेट्रोल पंप स्वामी एसके सिंह अधिग्रहित की गई भूमि के मामले में सरकार से एक करोड़ 41 लाख रुपए मुआवजा उनके बैंक खाते में भेजा गया था। उनके खाते में भेजी गई मुआवजा राशि का जौनपुर जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र सिरुआरपट्टी गांव के मूल निवासी तथा आजमगढ़ शहर में हरबंशपुर स्थित आरटीओ आफिस के पास शंकरनगर कालोनी में रहने वाले कमल प्रकाश सिंह पुत्र दलपति ने गबन कर लिया। इस मामले में पुलिस ने देवगांव कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है। आरोपी कमल प्रकाश तभी से फरार चल रहा है। आरोपी के खिलाफ न्यायालय से कुर्की की नोटिस जारी की गई। रविवार को पुलिस आरोपी के पैतृक और अस्थाई दोनों निवास स्थानों पर कुर्की के नोटिस चस्पा कर मुनादी कराई।
Previous articleमृतक का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर खाते से निकाले दो लाख रुपये, तीन आरोपियों पर केस दर्ज
Next articleआजमगढ़ : सफाई कर्मी विहीन है पांच हजार की आबादी का गांव अम्बारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏