29.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

पति ने दोस्तों संग कार में दुपट्टे से की थी सोनी की हत्या 

‌पति ने दोस्तों संग कार में दुपट्टे से की थी सोनी की हत्या 

# गोमती नदी में मछुआरों की जाल में फंसी मिली थी विवाहिता की लाश 

खुटहन, जौनपुर।
मुलायम सोनी 
तहलका 24×7 
           पिलकिछा घाट पर गत पांच फरवरी को मछुआरों की जाल में फंसी विवाहिता की लाश के रहस्यमय हत्या के मामले का खुलासा सोमवार को पुलिस ने कर दिया। चलती कार में पति और उसके दो दोस्तों ने मिलकर दुपट्टे से गला कसकर सोनी को मौत के घाट उतारा था। साक्ष्य छुपाने के लिए शव को पिलकिछा घाट के पुल से नदी में फेंक दिया था। घटना में शामिल तीनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा करते हुए चलान न्यायालय भेज दिया।
पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई कार व आरोपितों के पास से 18 सौ रूपए किया।
शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के कौड़ियां निवासी मृतका के पिता सुरेश का आरोप है कि वह रोजी रोटी के चक्कर में मुम्बई शहर में रहता है। घर पर उसकी दो बेटी सोनी और अंजली रहती हैं। सोनी आरसीएम कंपनी में काम करती थी। सोनी का विवाह लगभग तीन वर्ष पूर्व कौड़ियां बाजार निवासी राहुल चौरसिया से हुआ था। उससे एक पुत्र भी है। लगभग एक वर्ष पूर्व पारिवारिक विवाद के चलते दोनों का संबंध विच्छेद हो गया था। आरोप लगाया कि इधर एक पखवाड़ा से राहुल उससे मिलने घर आने लगा था। चार फरवरी को सोनी अपनी बहन से कहकर निकली थी कि वह कंपनी से पैसा लेने जा रही है। रात भर उसके फोन की घंटी बजती रही, लेकिन फोन नहीं उठा और सुबह उसका शव गोमती नदी में मिला।
थाना अध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि घटना के बाद विवाहिता की मोबाइल कालडिटेल के आधार पर तफ्तीश शुरू की गई। पूर्व पति शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के कौड़ियां निवासी राहुल चौरसिया को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा। सख्ती बरतने पर टूट गया और उसने बताया कि वह विवाह विच्छेदन के बाद दूसरी शादी कर लिया था। बावजूद इसके सोनी उसे ब्लैकमेल करती रहती थी। जिससे अजिज आकर उसे घर से बुलाकर खुटहन ले आया, जहां उसके दो दोस्त आजमगढ़ जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र के कटार गांव निवासी अंकित और शाहगंज नयी आबादी निवासी विष्णु प्रसाद पहले से ही कार लेकर खड़े थे। देर रात तक उसे कार से इधर उधर टहलाया जाता रहा। आधी रात के बाद चलती कार में दुपट्टे से गला कसकर उसकी हत्या कर शव नदी में फेंक दिया गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37021427
Total Visitors
384
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This