पितृ विसर्जन के अवसर पर कायस्थ कल्याण समिति ने किया भोजन वितरण

पितृ विसर्जन के अवसर पर कायस्थ कल्याण समिति ने किया भोजन वितरण

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 पितृ विसर्जन के पावन पर्व पर कायस्थ कल्याण समिति के तत्वावधान में सिपाह चौराहे पर गरीब परिवार, मजदूरों, जरुरतमंदों आदि लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किया गया।

इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष अशोक अस्थाना ने कहा कि कायस्थ समाज निरंतर समाज की सेवा शिक्षा के रूप में, सेवा के रूप में सहायता के रूप में करती आई है और करती रहेगी। शासकीय अधिवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि समिति द्वारा सुंदर कार्यक्रम का आयोजन साथ ही पितरों को नमन करने के दिन ऐसे कार्यक्रम के आयोजन के लिए समिति को बधाई दिया। वहीं अनिल अस्थाना ने कहा कि समिति हमेशा जरूरतमंद लोगों मदद करती रहती है।

युवा अध्यक्ष गणतंत्र श्रीवास्तव नर सेवा नारायण सेवा के सिद्धांतों पर कार्य करता है। इस अवसर पर समाजसेवी मनीष श्रीवास्तव बच्चा, विजय श्रीवास्तव, राजेश तिवारी, मनीष श्रीवास्तव पत्रकार, अनिल, राजेश, सुरेश बच्चा गौतम यादव, शकील भाई, मनीष गुप्ता साथ ही न्यू कादम्बनी संस्था के लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम संयोजक दिनेश श्रीवास्तव ने आए हुए अतिथियों व सहयोग करने वाले सभी लोगों का आभार किया और संचालन महासचिव गौरव श्रीवास्तव ने किया।

Previous articleजौनपुर : वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव के निधन पर शोक सभा आयोजित
Next articleजौनपुर : आयुष अस्थाना नगर दक्षिणी के युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मनोनीत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏