पुलिस कमिश्नर का फैसला : जनता से दुर्व्यवहार पर तत्काल दंडित होंगे पुलिसकर्मी

पुलिस कमिश्नर का फैसला : जनता से दुर्व्यवहार पर तत्काल दंडित होंगे पुलिसकर्मी

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
              वाराणसी कमिश्नरेट में किसी भी आम जनता के साथ दुर्व्यवहार या कोई अकारण कार्रवाई हुई तो संबंधित पुलिसकर्मी तत्काल दंडित होंगे। पिछली कई घटनाओं में जनता के साथ हुए दुर्व्यवहार को देखते हुए वाराणसी कमिश्नरेट ने कड़ा फैसला लिया है।
अपराध और सुरक्षा कानून व्यवस्था को लेकर ट्रैफिक पुलिस लाइन में रविवार को  हुई बैठक के दौरान यह निर्देश पुलिस कमिश्नर ने समस्त पुलिस अधिकारियों को दिया। पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने कहा कि आमजन का साथी बनकर उनकी समस्याओं को जाने और निस्तारण कराएं।
पिछली कई घटनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना कर्फ्यू का अपने स्वविवेक से पालन कराएं। किसी को भी प्रताड़ित करने की मंशा मन में न लाएं। महिलाओं और बच्चों के साथ हुई घटनाओं के आरोपियों को बख्शा न जाए। ऑपरेशन दस्तक मुहिम लगातार चले। एक अपराधी, एक चौकी इंचार्ज और एक माह के पैटर्न पर काम करें। अपहरण मामले में एक चौकी इंचार्ज और एक सप्ताह के अंदर निस्तारण करें। बैठक में काशी और वरुणा जोन के अफसर मौजूद रहे।
Previous articleकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर में हादसा : पीडब्ल्यूडी की जांच रिपोर्ट में सामने आई ये बड़ी बात, उठने लगे सवाल..
Next articleवाराणसी में अब खुलेंगी 12 घंटे दुकानें
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏