पुलिस ने पकड़ी हरियाणा से बिहार जा रही 60 लाख की शराब

पुलिस ने पकड़ी हरियाणा से बिहार जा रही 60 लाख की शराब

# सोयाबीन की आड़ में हो रही थी तस्करी

चंदौली।
तहलका 24×7
             जिले में पुलिस ने हाईवे पर आरती मिल के समीप एक ट्रक से 60 लाख की अवैध शराब बरामद किया। हरियाणा से बिहार जा रही ट्रक में 700 पेटी अंग्रेजी शराब को सोयाबीन की आड़ में छिपा कर रखा गया था। तस्कर ने सोयाबीन की बिल्टी दिखाकर पुलिस को झांसा देने का प्रयास किया। लेकिन वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका।बरामद शराब की कीमत 60 लाख रुपये आंकी गई है। सदर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम को सूचना मिली थी कि एक ट्रक शराब अवैध तरीके से हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही है।

पुलिस ने हाईवे पर आरती मिल के पास घेराबंदी कर ट्रक को पकड़ लिया। चालक ने गाड़ी में सोयाबीन लदे होने की बात कही और पुलिस को फर्जी बिल्टी भी दिखाई। जांच की गई तो ट्रक से 700 पेटी शराब बरामद हुई। ट्रक को कब्जे में लेने के साथ चालक धर्मवीर निवासी थाना पंडुरी (हरियाणा) को हिरासत में ले लिया गया।
उसने पूछताछ में बताया कि ट्रक मालिक ने शराब लोडकर बिहार पहुंचाने को कहा। वेतन के अतिरिक्त 50 हजार रुपये प्रति चक्कर मिलता है। पुलिस से बचने के लिए फर्जी बिल्टी दी गई थी। वह पहले भी शराब तस्करी में पकड़ा जा चुका है। टीम में प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्रा, स्वाट टीम प्रभारी राजीव कुमार सिंह, मनोज पांडेय, विवेक त्रिपाठी, अजीत सिंह आदि शामिल रहे।
Previous articleबीएचयू में हुए बवाल में बिड़ला और राजाराम हॉस्टल के 11 छात्रों पर मुकदमा दर्ज
Next articleसोनभद्र : जादू-टोना के शक में गई दादा-पोते की गई जान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏