30.1 C
Delhi
Friday, July 19, 2024

सुल्तानपुर : पुलिस ने लिया होता एक्शन तो ना होती रंजना की मौत

सुल्तानपुर : पुलिस ने लिया होता एक्शन तो ना होती रंजना की मौत

 # मां ने लापरवाह पुलिसिंग को किया बेनकाब, बोली.. बेटी 4 दिन से दौड़ रही थी थाने

मोतिगरपुर।
राहुल सिंह 
तहलका 24×7 
             थाना क्षेत्र के डडवाकला गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले में पुलिसिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मृतका रंजन यादव ने मोतिगरपुर थाने पर प्रार्थना पत्र देकर पति के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की थी। आरोप है कि पुलिस ने प्रार्थना पत्र को दरकिनार कर प्रकरण को रफा दफा कर दिया। जिसका नतीजा रहा कि चार दिन बाद रंजना को मौत के घाट उतार दिया गया।
स्थानीय थाने से कार्रवाई नहीं होने से पति समेत ससुराली जनों के हौसले बुलंद रहे। विवाहिता की मां की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व बीडीसी पति, सास, ननद समेत 4 के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर दिया है। लेकिन उन दोषी पुलिसकर्मियों पर कब कारवाई होगी जो समय रहते कार्रवाई करने के बजाय प्रार्थना पत्र को डस्टबिन में फेंकते रहे। मुकदमा दर्ज होने के बाद मां ने दोषी पुलिस कर्मियों की कारगुजारी की पोल खोल दी है। उसने कहा कि मेरी बेटी ने प्रार्थना पत्र थाने पर 4 दिन पूर्व ही दिया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।
मामले में मोतिगरपुर कोतवाल ज्ञानचंद शुक्ल कहते हैं कि अमूमन घरेलू विवाद के मामले में काउंसलिंग की जाती है। प्रार्थना पत्र आया था, लेकिन हमें ऐसी घटना होगी इसकी उम्मीद नहीं थी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद # मकान के विवाद को लेकर 12...

More Articles Like This