पूर्व प्रमुख के घर से अवैध असलहे बरामद, चार लोग गिरफ्तार

पूर्व प्रमुख के घर से अवैध असलहे बरामद, चार लोग गिरफ्तार

# बीडीसी को बैठाए जाने की सूचना पर पुलिस ने मारा था छापा

आजमगढ़।
तहलका 24×7
                आगामी ब्लाक प्रमुख व जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव की तैयारी को लेकर संभावित प्रत्याशी जुटे हैं। महा प्रधानों व बीडीसी को अपने पक्ष में करने के हर हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस महकमा भी सक्रिय है। आजमगढ़ शहर कोतवाली पुलिस ने बुधवार की रात पूर्व प्रमुख व दावेदार प्रमोद यादव के घर पर छापा मारकर चार लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं मौके से अवैध असलहे व कारतूस भी बरामद किया गया है। एसपी ने पूर्व प्रमुख समेत असलहा धारकों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है।

एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार की रात शहर कोतवाली पुलिस क्षेत्र भ्रमण पर थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि पल्हनी ब्लाक प्रमुख पद के दावेदार व पूर्व प्रमुख प्रमोद यादव के आहोपट्टी स्थित आवास पर कुछ बीडीसी को बैठाया गया है। इस सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस ने बुधवार की रात पूर्व प्रमुख के आवास पर छापा मारा। इस दौरान मौके पर चार लोग बैठे मिले। इसके साथ ही एक राइफल, एक पिस्टल के अलावा काफी मात्रा में कारतूस भी बरामद हुए।

गिरफ्तार लोगों में राकेश यादव निवासी आहोपट्टी पठखौली थाना शहर कोतवाली, विनोद यादव निवासी जमालपुर काजे थाना तहबरपुर, छोटू खान निवासी अशधीरपुर थाना तरवां व कमलेश यादव निवासी जगदीशपुर थाना सिधारी शामिल हैं। एसपी ने बताया कि अवैध असलहा प्रमोद यादव के घर से बरामद हुए हैं, ऐसे में उनके व असलहों के लाइसेंस धारियों के खिलाफ भी जांच कर मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। प्रमोद यादव अपराधी किस्म का व्यक्ति है और पहले से ही उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं।
Previous articleजौनपुर : खड़े-खड़े कबाड़ हो रहे 1.5 करोड़ के 23 वाहन, फांक रहे हैं 4 महीने से धूल
Next articleसुभासपा छोड़ भाजपा में शामिल होते ही 5 मिनट में सुप्रिया बनीं जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏