43.1 C
Delhi
Tuesday, June 18, 2024

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे का शव रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में मिला…

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे का शव रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में मिला…

# मौत की वजह का अभी पता नहीं, गांव में सनसनी.. गायत्री समर्थकों की जुटी भीड़

लखनऊ/अमेठी।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
             जेल में बंद पूर्वमंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे शुभम प्रजापति (22वर्ष) का शव अमेठी कोतवाली क्षेत्र के खेरौना गांव के पास रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में मिला है। मौके पर पहुंची प्रतापगढ़ जीआरपी (रेलवे पुलिस) ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मौत की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। शुभम का शव दो टुकड़ों में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। शुभम गायत्री प्रजापति के सबसे छोटे भाई जगदीश प्रजापति के बेटे थे।
शव मिलने की सूचना पर अमेठी कोतवाली एसएचओ और सीओ सहित कई बड़े अफसर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की तथा साक्ष्य जुटाने के साथ-साथ लोगों से पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि गुरुवार को गांव में तेरहवीं का कार्यक्रम था, सब लोग देर शाम वहीं थे। शुभम की मौत की खबर पाकर परिजन भी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। पूरा परिवार सदमे में है। शुभम प्रजापति अभी पढ़ाई कर रहे था।

जेल में बंद पूर्वमंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति

शुभम का शव मिलने के बाद गायत्री प्रजापति के समर्थक बड़ी संख्या में गांव में एकत्र हो रहे हैं। पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पिछले 3 साल से जेल में बंद हैं। और फिलहाल आय से अधिक संपत्ति मामले में ईडी उनसे पूछताछ कर रही है। शुभम अभी पढ़ाई कर रहे थे, वह राजनीति में किसी तरीके से सक्रिय नहीं थे। शुभम की मौत की खबर से पूरे गांव में गम का माहौल है।
Feb 12, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सिपाही की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सिपाही की मौत जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7                 सरायख्वाजा...

More Articles Like This