पूविवि के मृतक संविदा कर्मी के परिजनों को कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने बंधाया ढ़ाढस

पूविवि के मृतक संविदा कर्मी के परिजनों को कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने बंधाया ढ़ाढस

# कर्मचारी संघ ने की मृतक आश्रित को नौकरी एंव उचित मुआवजा देने की मांग

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               पूर्वांचल विश्विद्यालय के कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने बुधवार को दुर्घटना में मृत संविदा कर्मी कामिल के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त किया। पूर्वांचल विश्विद्यालय कर्मचारी संघ के उपाध्यक्ष रामजस मिश्र ने बताया कि बुधवार को कर्मचारी संघ का एक प्रतिनिधि मंडल मृतक कर्मचारी मोहम्मद कामिल के खेतासराय स्थित आवास पर जा कर मिला और परिवार को शोक संवेदना व्यक्त किया।

मोहम्मद कामिल पूर्वांचल विश्विद्यालय में संविदा सफाई कर्मी के रूप में तैनात थे 12 जुलाई को पूर्वांचल विश्विद्यालय के सामने अनियंत्रित बस से कुचल कर उनकी मृत्यु हो गई थी। मृतक के पुत्र मोहम्मद समीर और मोहम्मद नसीम है। संघ के उपाध्यक्ष श्री मिश्र ने बताया कि कर्मचारी संघ ने पूर्वांचल विश्विद्यालय प्रशासन से मृतक कर्मचारी के आश्रित को नौकरी और यथोचित मुआवज़े की मांग रखी है जिस पर विश्विद्यालय प्रशासन से सकारात्मक रुख अपनाया है। प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से संघ के अध्यक्ष राम जी सिंह, मीडिया प्रभारी डाक्टर दिलगीर हसन, डाक्टर स्वतंत्र कुमार मुख्य रूप से शामिल रहे।
Previous articleजौनपुर : डीएम ने किया विकास भवन का औचक निरीक्षण
Next articleजौनपुर : खेतासराय पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित को किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏