प्रतापगढ़ : निर्माणाधीन मकान के तहखाने से 38 ड्रम स्प्रिट बरामद

प्रतापगढ़ : निर्माणाधीन मकान के तहखाने से 38 ड्रम स्प्रिट बरामद

प्रतापगढ़।
तहलका 24×7
              निर्माणाधीन मकान के तहखाने से शनिवार को आबकारी विभाग व पुलिस की संयुक्त टीम ने 38 ड्रम स्प्रिट बरामद की। इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। जेसीबी लगाकर टीम तहखाने की खुदाई कराती रही। पहले भी आबकारी विभाग ने छापा मारकर कनेवरा से देशी शराब की दुकान से स्प्रिट बरामद किया था।

रानीगंज थाना क्षेत्र के सराय जमुनी में आबकारी विभाग की टीम के साथ ही रानीगंज थानाध्यक्ष ने फोर्स के साथ राजापाल के निर्माणाधीन मकान पर छापा मारा। कमरा पूरी तरह से खाली था निर्माणाधीन मकान के नीचे बने तहखाने से स्प्रिट के कई ड्रम बरामद हुए। इसके बाद पुलिस ने जेसीबी मंगाकर मकान के किनारे खुदाई शुरू कराई। खुदाई के दौरान कुल 38 ड्रम स्प्रिट बरामद हुए। जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपये बताई जा रही है।

सभी ड्रमों में आठ हजार लीटर स्प्रिट भरा मिला। सूचना पर सीओ डॉ. अतुल अंजान भी पहुंच गए। पुलिस व आबकारी विभाग की कार्रवाई के दौरान इलाके में हड़कंप मचा रहा। सीओ रानीगंज ने बताया कि मकान मालिक राजा पाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूर्व में भी राजा पाल के खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
अभी कुछ दिनों पहले ही कनेवरा में पांच ड्रम स्प्रिट बरामद हो चुका है। दुकान के निरस्तीकरण की भी कार्रवाई की गई है। कार्रवाई के दौरान जिला आबकारी अधिकारी संजय सिंह, प्रभारी निरीक्षक आबकारी रानीगंज समेत अन्य कर्मचारी मौजूद रहे। 
Previous articleआजम खां की भैंसे ढूंढने वाली पुलिस अब ढूंढ़ेगी कांग्रेसी नेता की घोड़ी
Next articleजौनपुर : सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकराया ट्रक, चालक खलासी गम्भीर रूप से घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏