प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भाजपा जौनपुर द्वारा लगाया गया स्वास्थ्य शिविर

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भाजपा जौनपुर द्वारा लगाया गया स्वास्थ्य शिविर

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर लीलावती हास्पिटल में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में बहुत से मरीजाें के ब्लड प्रेशर, शुगर आदि बीमारियों की जांच हुई और शिविर में मरीजों को मुफ़्त दवा वितरित की गई।जिस तरह से पर्यावरण और वातावरण प्रदूषित होते जा रहे हैं इससे लोगों में बीमारियों का खतरा भी बढ़ता जा रहा है। इनसे बचने के लिए सभी लोगों को हर छह महीने में अपने शरीर की सभी जांचें करानी चाहिए उक्त बातें भाजपा द्वारा आयोजित निःशुल्क स्वास्थ जांच शिविर में जिलाध्यक्ष भाजपा ने कहीं।

उन्होंने आगे कहा कि सफ़ाई का ध्यान रखना चाहिए जिससे हम अनेक बीमारी से अपने शरीर को बचाया जा सकता है, उन्होंने आगे कहा कि हमारे संगठन ने नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर स्वास्थ शिविर का आयोजन किया है और हमारा संगठन सदैव समाज के हित के लिये अग्रसर रहता है। आज के शिविर में ग्रामीण के साथ-साथ क्षेत्र के अनेक लोग निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाया और उनको निशुल्क दवा वितरित की गई। उक्त अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघानियां, जिला मंत्री रविंद्र सिंह राजू दादा, अभय राय, प्रमोद यादव, अमित श्रीवास्तव, राजेश गुप्ता, पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिल गुप्ता, प्रमोद प्रजापति, मोखई बिन्द, दीपक बिंद जगमंदिर निषाद, अजीत सोनी, अरविंद चौहान आदि उपस्थित रहें।
Previous articleनदीम जावेद को हाशिए पर धकेल रही कांग्रेस, एक पर एक मिल रहा झटका…
Next articleजौनपुर : मोदीजी के 71वें जन्मदिवस पर महिला मोर्चा ने किया दीपदान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏