प्राथमिक विद्यालय बथुआवर में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई गांधी जयंती

प्राथमिक विद्यालय बथुआवर में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई गांधी जयंती

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                प्राथमिक विद्यालय पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर शासन के निर्देशानुसार आयोजित विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम में व चित्रकला व निबंध प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानाध्यापिका संयुक्ता सिंह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के आदर्शों पर चलने के लिए बच्चों को प्रेरित करते हुए उनके जीवनी पर प्रकाश डाला।

विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष श्रीप्रकाश राय ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से बच्चों में नैतिक शिक्षा का बोध होता है साथ ही विद्यालय के प्रति उनकी रुचि भी बढ़ती है। विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र आर्यन प्रजापति ने गांधी जी के चरित्र को कविता के माध्यम से प्रस्तुत किया तथा कक्षा 5 की छात्रा रागिनी गौतम ने गांधी जी के बंदर के चरित्र को बहुत ही अच्छे तरीके से प्रस्तुत करके सबका मन मोह लिया वहीं खुशी सरोज व लक्ष्मी प्रजापति ने देशभक्ति नृत्य प्रस्तुत करके कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया। इस अवसर पर रीनू मौर्या, आशा देवी, सुषमा यादव, राजकुमारी देवी इत्यादि लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : एसओ ने जनसेवा केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने को दिया निर्देश
Next articleजौनपुर : फरीदुल हक़ कॉलेज में धूमधाम से मनाई गई गांधी जयंती
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏