प्रीति श्रीवास्तव को कायस्थ महासभा ने किया सम्मानित

प्रीति श्रीवास्तव को कायस्थ महासभा ने किया सम्मानित

# राज्यपाल व मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करती हूं- प्रीति श्रीवास्तव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने आपके द्वार कार्यक्रम के तहत आज मिशन शक्ति के तहत राज्यपाल व मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित प्रीति श्रीवास्तव को सोमवार की शाम को सिविल लाइन स्तिथ आवास पर पहुंच कर कायस्थ महासभा ने सम्मानित किया।इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में मिशन शक्ति के तृतीय चरण के कार्यक्रम में मिशन शक्ति के प्रथम और द्वितीय चरण में जौनपुर में उत्कृष्ट कार्य करने वाली जौनपुर की प्राथमिक शिक्षिका प्रीति श्रीवास्तव समेत प्रदेश भर की 75 महिलाओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में राज्यपाल आंनदी बेन पटेल ने सम्मानित किया था।प्रीति जिले के बक्शा ब्लाक के रन्नो कम्पोजिट विद्यालय की सहायक अध्यापिका है।

 

प्रीति के पति डॉ. अखिलेश चन्द्र श्रीवास्तव सन्त परमहंस इंटर कालेज औंका के प्रधानाचार्य है। जिलाध्यक्ष नीलमणी श्रीवास्तव ने कहा कि जौनपुर की बेटी ने पूरे प्रदेश में जौनपुर का नाम किया है व कायस्थ समाज को भी गौरवान्वित किया है। पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि प्रीति से प्रेरणा लेकर समाज के बच्चों को शिक्षा के क्षेत्र में आगे आना चाहिए।सरंक्षक बजरंग प्रसाद श्रीवास्तव ने कहा कि प्रीति ने जनपद का नाम रोशन किया हमारी महासभा हमेशा उनके साथ खड़ी रहेगी।

प्रीति श्रीवास्तव को महासभा के पदाधिकारियों ने स्मृति चिन्ह, बुके एवं अंगवस्त्रम देकर स्वागत किया। स्वागत से अभिभूत प्रीति श्रीवास्तव ने कहा कि आज जो हमें सम्मान प्राप्त हुआ है इसके लिए हम महासभा के आभारी है। शिक्षा के क्षेत्र में हम लोग शुरू से आगे रहें और हमेशा आगे रहेंगे सरकार द्वारा जो भी योजना चलायी जा रही है। हम उसमे पूरा सहयोग करेंगे और जनपद का नाम हमेशा ऊंचा रखेंगे।

इस मौके पर राजेश श्रीवास्तव बच्चा भईया, पंकज श्रीवास्तव हैप्पी, हरीश चंद्र श्रीवास्तव, श्रीकांत श्रीवास्तव, अखिलेश श्रीवास्तव प्रधानाचार्य, लायन्स दिनेश श्रीवास्तव, विश्व प्रकाश श्रीवास्तव, अंकित श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव गुलगुल, राजन श्रीवास्तव पत्रकार, दयाल सरन श्रीवास्तव, दीपक, राकेश श्रीवास्तव, सुलभ श्रीवास्तव, अनीश श्रीवास्तव, शरद श्रीवास्तव, खुशबू श्रीवास्तव, महिला शाखा महामंत्री प्रियंका श्रीवास्तव, आदि लोग उपस्थित रहे।
Previous articleवाराणसी : स्वर्ण व्यवसायियों के शोषण का रास्ता है HUID कानून- जितेंद्र सेठ
Next articleकिसान उत्पादक संगठन के तत्वावधान में किसान गोष्ठी का हुआ आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏