39.1 C
Delhi
Saturday, June 15, 2024

प्रेक्षक ने पुलिस प्रशासन को दिए निर्देश, पर्याप्त संख्या में हो पुलिस बल

प्रेक्षक ने पुलिस प्रशासन को दिए निर्देश, पर्याप्त संख्या में हो पुलिस बल

# पिंडरा के दो मतदान केंद्र के नौ बूथों की ली जानकारी

पिंडरा, वाराणसी।
नीतेश गुप्ता 
तहलका 24×7 
               पिंडरा विस क्षेत्र के पिंडरा बाजार स्थित स्वराजी देवी बालिका इंटर कालेज में बने बूथों का पुलिस प्रेक्षक देवब्रत बनर्जी ने निरीक्षण कर पुलिस अधिकारियों को ग्रामीणों के शिकायत पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात करने का निर्देश दिया।
उक्त बूथों पर सायं चार बजे के लगभग पुलिस प्रेक्षक देवब्रत बनर्जी सदलबल पर पहुंचे। बूथों का निरीक्षण करने के साथ ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रामू गुप्ता से मतदाताओं के लिए पानी और छाया की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। इस दौरान महिला पोलिंग बूथ, क्रिटिकल बूथ का भ्रमण कर सामान्य सुविधाएं जैसे बिजली, पानी, शौचालय, रैंप का जायजा लेने के साथ व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने का आदेश दिया।
प्रेक्षक ने इस दौरान ग्रामीण अंशु चौबे, अनूप जायसवाल, मुख्तार खां, सुभाष सोनकर व विवेक गुप्ता समेत अन्य ग्रामीणों से जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान प्रेक्षक ने हिस्ट्रीशीटर  सिज्जन यादव समेत पुलिस अखिलेखों में दर्ज चार लोगों के बारे में जानकारी ली। जिसपर एसीपी प्रतीक कुमार ने बताया कि उसके ऊपर 110जी की कार्रवाई के साथ अन्य कार्रवाई की गई है। अपराधी फरार चल रहा है।
जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पिंडरा के दो स्कूलों पर बने नौ बूथों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात करने का निर्देश दिया।फत्तेपुर स्थित मतदान केंद्र का निरीक्षण कर ग्रामीणों से स्थिति की जानकारी ली। पिंडरा व फत्तेपुर दोनों अतिसंवेदनशील मतदान केंद्र है। इस दौरान पुलिस सेक्टर मजिस्ट्रेट विवेकानंद द्विवेदी, इंस्पेक्टर फूलपुर संजय मिश्रा, लेखपाल, बीएलओ, बीडीसी व ग्रामीण उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर 

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर  खेतासराय, जौनपुर।  अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                धार्मिक स्थलों पर...

More Articles Like This