फरार चल रहा हत्या का आरोपी पहलवान सुशील कुमार अपने साथी के साथ गिरफ्तार

फरार चल रहा हत्या का आरोपी पहलवान सुशील कुमार अपने साथी के साथ गिरफ्तार

# दो बार के ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान पर घोषित था एक लाख का इनाम

# पकड़े गए अजय कुमार भी था 50 हजार का इनाम

लखनऊ/नई दिल्ली।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                  हत्या के मामले में फरार चल रहे दो बार ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार को उसके एक साथी के साथ आज 18 दिन बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी नीरज ठाकुर ने बताया कि उसके साथ अजय कुमार को भी राष्ट्रीय राजधानी के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया गया। लगातार फरार चले सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था।
बताते चलें कि राष्ट्रीय राजधानी के स्टेडियम परिसर में 4 मई की रात सुशील कुमार और अन्य पहलवानों द्वारा कथित रूप से मारपीट करने के बाद पहलवान सागर राणा की मौत हो गई थी, जबकि उनके दो दोस्त सोनू और अमित घायल हो गए। दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार की गिरफ्तारी की सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। वहीं पुलिस ने सुशील के साथी फरार चल रहे अजय पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया था।
दिल्ली की एक अदालत ने सुशील कुमार और 6 अन्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। पुलिस ने इस मामले में धारा 302 हत्या, धारा 308 गैर इरादतन हत्या का मामला, धारा 325, धारा 323, धारा 341 और धारा 506 के तहत एफआईआर दर्ज की थी। आरोपी पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पंजाब के भटिंडा, मोहाली समेत कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी।
Previous articleयूपी में 31 मई तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, लागू रहेंगी पाबंद‍ियां
Next articleअयोध्या में एक परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏