फिर बिगड़ा मौसम का मिजाज, कोहरे के चलते हुआ भीषण हादसा

फिर बिगड़ा मौसम का मिजाज, कोहरे के चलते हुआ भीषण हादसा

# आगरा एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के समीप ट्रक में घुसी कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

# लखनऊ के काकोरी निवासी परिवार के साथ जा रहे थे राजस्थान बालाजी मंदिर दर्शन करने

लखनऊ/कन्नौज।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                लखनऊ के काकोरी से राजस्थान के दौसा में मेंहदीपुर बालाजी मंदिर दर्शन करने कार से जा रहे 6 लोगों की आज तड़के कन्नौज जिले के तालग्राम क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। दर्शन करने जा रहे लोगों की कार भीषण कोहरे के चलते ट्रक से टकरा गई, जिसमें कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई। कोहरे के चलते एक्सप्रेस वे पर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। बीते कुछ दिनों से सामान्य चल रहे मौसम का मिजाज आज अचानक बिगड़ गया। आधी रात के बाद कोहरे की चादर ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे को अपने आगोश में ले लिया, जिसके बाद एक्सप्रेस वे पर वाहनों की रफ्तार भी धीमी हो गई। कोहरे का आलम ये था कि एक कदम भी चल पाना मुश्किल हो रहा था।


मृतकों की शिनाख्त लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के बुधडिया निवासी (32 वर्षीय) ज्ञानेंद्र यादव पुत्र भैयालाल, कलियाखेड़ा गांव निवासी (31 वर्षीय) सोनू यादव पुत्र नौमीलाल यादव, (35 वर्षीय) प्रमोद यादव पुत्र जंगी यादव, (18 वर्षीय) सत्येंद्र यादव पुत्र गोपी यादव, (15 वर्षीय) सूरज पुत्र अभिमन्यु एवं (36 वर्षीय) मोहित पुत्र राज कुमार पाल के रुप में हुई है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तालग्राम थाना क्षेत्र के 165 किलोमीटर प्वाइंट पर रात करीब एक बजे चालक को नींद की झपकी आने से अनियंत्रित तेज रफ्तार कार एक्सप्रेस वे पर धीमे चल रहे ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में सभी घायल कार में ही में फंस गये और कुछ ही देर में सभी ने तड़पकर दम तोड़ दिया।

# मुख्यमंत्री ने हादसे पर दुःख व्यक्त किया…

एक्सप्रेस-वे से गुजरने वाले वाहन सवारों ने हादसा देखकर यूपीडा और पुलिस को सूचना दी, यूपीडा कर्मचारी और पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार सवार मृतकों के पास मिले प्रपत्रों का आधार पर शिनाख्त की और लखनऊ पुलिस को हादसे की जानकारी दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है। उन्होने वरिष्ठ अधिकारियों को दुर्घटनास्थल पर रह कर पीड़ित परिवार की यथासंभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं।
Feb 13, 2021

Previous articleजौनपुर : राम अवध गन्ना कृषक पीजी कॉलेज का विशेष शिविर सम्पन्न
Next articleजौनपुर : आम बजट से आत्मनिर्भर भारत की मुहिम लाएगी रंग- दयालु गुरु
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏