बरेली : एक किलो अफीम के साथ सास-बहू को किया गिरफ्तार

बरेली : एक किलो अफीम के साथ सास-बहू को किया गिरफ्तार

# दबिश के दौरान पुलिस से उलझी महिलाएं, बाप- बेटे हुए फरार

बरेली।
तहलका 24×7
              पढेरा का तस्कर प्रधान शहीद खां उर्फ छोटे के बाद अब भमौरा में तस्करी के जरिए अकूत संपत्ति बनाने वाले तस्कर बाप-बेटे का नाम सामने आया है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई लेकिन, शातिर बाप-बेटे सटीक मुखबिरी के चलते पहले ही भाग निकले। भमौरा पुलिस ने बाप-बेटे की बीबी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित हरिप्रसाद, उसकी बीबी पार्वती एवं बेटा अवधेश व बीबी सोमवती के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। तस्कर के पास से 24 बैनामों के कागजात बरामद हुए हैं। इसकी कीमत ढाई करोड़ रुपये से अधिक बताई जा रही है।

भमौरा के ग्राम मिलक मझारा में करीब तीन दिन पहले एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल को एक व्यक्ति के कम समय में धनवान बनने की सूचना मिली। बकायदा यह बताया गया कि युवक मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त है। इसके बाद सीओ स्तर पर टीम बनाकर एसपी देहात ने सूचना पर काम शुरू कराया। सूचना की पुष्टि होने पर टीम बनाकर आरोपित के घर जब पुलिस ने दबिश दी तो घर पर सिर्फ तस्कर बाप-बेटों की बीबियां पार्वती व सोमवाती ही मिलीं। हरिप्रसाद व अवधेश फरार मिला।

पुलिस की पूरे घर की तलाशी शुरू कर दी इस पर दोनों महिलाओं ने इसका विरोध किया पुलिस को नल के पास रखी एक बाल्टी में अफीम रखी मिली तो महिलाओं ने पुलिस से उसे छीनने का प्रयास किया। दोनों ने भागने की कोशिश की तो दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान घर से हरिप्रसाद उसकी पत्नी पार्वती, पुत्र अवधेश व पुत्रवधु सोमवती के नाम से जमीन खरीदने के 18 बैनामे व छह अन्य लोगों के नाम के बैनामे भी बरामद हुए। पुलिस बैनामों को अपने साथ ले आई।

थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि पार्वती के पास से पांच सौ 20 ग्राम व उसकी पुत्रवधु सोमवती के पास से चार सौ 80 ग्राम अफीम बरामद की गई है। बैनामों की सही स्थिति पता कि जा रही है। फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। तस्कर की कार व ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। 
Previous articleपोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी जीजा-साली की मौत का राज, जानिए पूरा मामला…
Next articleआगरा जहरीली शराब कांड पर प्रियंका का सरकार पर हमला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏