बलिया : अबूझ हालत में सेना के जवान का आत्मघाती कदम

बलिया : अबूझ हालत में सेना के जवान का आत्मघाती कदम

# घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण तलाश रही पुलिस..

बलिया।
तहलका 24×7
                शहर कोतवाली क्षेत्र के तिखमपुर नई बस्ती में सेना के जवान ने गुरुवार की शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस के अनुसार, बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के खरौनी निवासी सुशील कुमार सिंह (37) पुत्र रामेश्वर सिंह शहर कोतवाली के तीखमपुर नई बस्ती में आवास बनाकर परिवार के साथ रहते थे, जहां गुरुवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में दो मंजिला पर कमरे में पंखे के हुक में रस्सी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जवान ने आत्महत्या क्यों की? इसका पता नहीं चल सका है।
मृतक जवान अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक का एक सात वर्ष का पुत्र और तीन वर्ष की पुत्री है। चर्चा है कि मृतक नशे का आदी था, जिसके चलते आए दिन परिवार में कहासुनी होती रहती थी। इस बाबत सीओ सिटी भूषण वर्मा ने बताया कि जवान ने आत्महत्या क्यों की? इसका पता नहीं चल सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।
Previous articleवाराणसी : महाकवि जयशंकर प्रसाद के घर की डगर ऊबड़-खाबड़
Next articleवाराणसी : खतरे के निशान के करीब पहुंची गंगा, लोगों में बढ़ने लगी धुकधुकी 
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏