बलिया : मानसिक रूप से बीमार किशोरी के साथ दुष्कर्म

बलिया : मानसिक रूप से बीमार किशोरी के साथ दुष्कर्म

# आरोपी गिरफ्तार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

बलिया।
तहलका 24×7
             जनपद के नरही थाना क्षेत्र के एक गांव में मानसिक रूप से बीमार किशोरी के साथ पड़ोस के अधेड़ व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। किशोरी के गर्भवती होने पर मामले की जानकारी परिजनों को हुई। प्रकरण में सोशल मीडिया और ट्विटर पर वीडियो अपलोड कर आरोप लगाया गया कि नरही थाना प्रभारी ने प्रार्थी की शिकायत नहीं सुनी, थाने से भगा दिया। मामले में पुलिस की ओर से पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि इस प्रकरण को लेकर वह थाना प्रभारी तक पहुंच ही नहीं पाया था। एक दिन थाने के गेट तक आया था, लेकिन गांव के ही एक व्यक्ति के कहने पर गेट से ही लौट गया था। भगाने का जो वीडियो वायरल हुआ है, वह झूठा है। इसके बाद परिजनों ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। वहीं सीओ जगबीर सिंह चौहान ने बताया कि पीड़िता के पिता की ओर से पड़ोसी के खिलाफ तहरीर दी गई थी। आठ माह पहले उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म हुआ था। लड़की गर्भवती थी, उसको मृत बच्चा पैदा हुआ। मुकदमा दर्ज कर आरोपी गोपाल पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि नरही थाना क्षेत्र के एक गांव की दुष्कर्म पीड़िता व उसके परिजनों की पहचान सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर उजागर की गई है। ऐसा करना अपराध की श्रेणी में आता है। वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति की जांच कर शिनाख्त की जा रही है। ऐसा करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
Previous articleरेलवे में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन
Next articleजौनपुर : सब्जी लेकर लौट रही नाबालिग से दरिंदगी, थाने का घेराव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏