बलिया में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर से 8.88 लाख रुपये की लूट

बलिया में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर से 8.88 लाख रुपये की लूट

बलिया।
तहलका 24×7
              बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने एसआर पेट्रोल पंप के मैनेजर को घायल कर आठ लाख 88 हजार रुपये से भरे बैग को लूट लिया। बांसडीह-बलिया मार्ग पर पिंडहरा गांधी आश्रम के समीप घटी घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस नाकेबंदी कर फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई।

पिंडहरा स्थित शंभूनाथ गुप्ता के एसआर पेट्रोल पंप के मैनेजर संजय गोंड प्रतिदिन की तरह बिक्री हुए तेल के पैसे को स्टेट बैंक में जमा करने के लिए बृहस्पतिवार को करीब 3.45 बजे बाइक से जा रहे थे। जैसे ही वह पिंडहरा गांधी आश्रम के समीप पहुंचे कि बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने सामने आकर उनकी बाइक रोक दी और मैनेजर को पीटकर घायल कर दिया।

इसके बाद करीब आठ लाख 88 हजार रुपये से भरा बैग छीनकर भाग गए। आसपास के लोगों ने बांसडीह पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नाकेबंदी कर फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। उधर, शिवरामपुर से नरला होते हुए भागे बदमाशों ने गांव के समीप एक विद्युत पोल के पास खाली बैग फेंक दिया। पुलिस पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है।

बलिया पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने कहा कि लूट की सूचना मिली है। पेट्रोल पंप के मालिक को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मामला कुछ संदिग्ध लग रहा है। विभिन्न बिंदुओं पर जांच हो रही है।
Previous articleसुबह से देर रात तक चलती रही छापेमारी की कार्रवाई, करोड़ों की कर चोरी की आशंका
Next articleवाराणसी : युवक ने रची खुद के अपहरण की साजिश, पुलिस ने चार घंटे में खोज निकाला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏