बसपा प्रभारी सत्येंद्र सिंह के प्रथम आगमन पर क्षेत्र में हुआ जोरदार स्वागत

बसपा प्रभारी सत्येंद्र सिंह के प्रथम आगमन पर क्षेत्र में हुआ जोरदार स्वागत

# दर्जनों जगह मत्था टेककर आशीर्वाद लेकर किया जन सम्पर्क की शुरुआत

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                  कड़ाके की ठण्ड में राजनीतिक गलियारों का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। आगामी विधानसभा के होने वाले चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दल जातिगत समीकरण को देखते हुए जीतने वाले प्रत्याशी पर अपना दांव लगा रहे है। वही पर बहुजन समाज पार्टी ने क्षत्रिय को सदर विधानसभा का प्रभारी बना कर जिले की राजनीति में नया मोड़ ला दिया है।

खुटहन थाना क्षेत्र के मरहट गांव निवासी सत्येंद्र सिंह एडवोकेट को बसपा ने 366 सदर विधानसभा जौनपुर से प्रभारी बनाया है। उसी परिपेक्ष्य में प्रभारी बनने के बाद जिले में प्रथम आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। श्री सिंह का सैकड़ों गाड़ियों के साथ काफिला खुटहन होते हुए खेतासराय क्षेत्र में प्रवेश किया। जहाँ पर पहले से खड़े कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं व नारेबाजी के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया।

सर्वप्रथम उन्होंने जिले की सीमा पर स्थित बिजेथुआ महावीर धाम में मत्था टेककर आशीर्वाद के साथ क्षेत्र आगमन की शुरुआत किया। इसी क्रम में नौली स्थित महाराजा सुहेलदेव की प्रतिमा व नगर के भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया। अपने क्षेत्र भ्रमण के सफर का आगाज़ किया। पूरे काफ़िले के साथ उन्होंने प्रभारी बनने के बाद दौरा किया। इस दौरान जगह – जगह कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान मुख्य रूप से बंटी सिंह, संदीप बिंद, उदय प्रकाश, अरविंद पाण्डेय, बी.के. यादव, भृगनाथ जायसवाल व सुधीर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : शाहगंज रेलवे स्टेशन पर मिले किशोर को परिजनों को सौंपा
Next articleजौनपुर : आम की लकड़ी के साथ तीन लकड़कट्टे गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏