30.1 C
Delhi
Friday, July 19, 2024

बालू माफियाओं का आंतक, छापेमारी करने गए एएसआई को ट्रैक्टर से रौंदा

बालू माफियाओं का आंतक, छापेमारी करने गए एएसआई को ट्रैक्टर से रौंदा

वादा।  
तहलका 24×7 
               बिहार में बालू माफियाओं का हौसला इस कदर बुलंद है कि नवादा में एएसआई को ही ट्रैक्टर से कुचलकर मारने की कोशिश की गई। मामला जिले के सिरदला थानाक्षेत्र का है। यहां पर अवैध बालू खनन रोकने गए थाने के एएसआई को बालू माफियाओं ने ट्रैक्टर से रौंद दिया है। गंभीर हालत में उन्हें चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर किया गया।
बताया जाता है कि सिरदला थानाक्षेत्र के लौंद गांव के पास अवैध रूप से बालू खनन और परिवहन किए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद थाने के एएसआई संजीत कुमार ट्रैक्टर को रोक कर पकड़ना चाहा, तभी बालू माफिया ने एएसआई पर ही बालू लदा ट्रैक्टर चढ़ाकर भाग निकला। दुर्घटना में एएसआई संजीत कुमार बुरी तरह से जख्मी हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक हालत में पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है।
घटना के बाद रजौली डीएसपी की अगुवाई में एक टीम गठित की गई है, जो आरोपी बालू माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर के मालिक और चालक को चिह्नित कर लिया गया है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद # मकान के विवाद को लेकर 12...

More Articles Like This