बीएचयू अस्पताल की महिलाकर्मी पर तान दी पिस्टल, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

बीएचयू अस्पताल की महिलाकर्मी पर तान दी पिस्टल, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

# जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
                 बीएचयू अस्पताल के कार्यरत महिलाकर्मी को रविवार की शाम पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। महिला की तहरीर पर लंका पुलिस ने एक नामदज सहित तीन लोगों खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार, बीएचयू अस्पताल के सीटी स्कैन विभाग में कार्यरत महिलाकर्मी को रविवार को ड्यूटी के दौरान लंका थाना क्षेत्र के सरायनंद खोजवा के रहने वाले शुभम यादव ने अपने एक साथी के साथ पहुंचकर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान महिलाकर्मी के सहकर्मी ने विरोध किया तो उसके उसने बंदूक तान दी। धमकी देते हुए कहा कि सभी को गोली से मारकर खत्म कर दूंगा।
आरोप है कि सिरफिरा आए दिन रास्ते में रोककर छेड़खानी और परेशान करता रहता है। रविवार की शाम पीड़िता की तहरीर पर लंका पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी, धमकाकर वसूली करने, मारपीट, धमकी देने के मामले में शुभम सहित दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शुभम यादव को लंका पुलिस ने सोमवार को हिरासत में लेकर पिस्टल बरामद कर ली। इंस्पेक्टर लंका वेद प्रकाश राय का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
Previous articleपीएम मोदी का वाराणसी दौरा : रिंग रोड की देंगे सौगात
Next articleआजमगढ़ : मारो और मुआवजा दो की राजनीति कर रही योगी सरकार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏