16.7 C
Delhi
Sunday, February 25, 2024

बेस्ट पर्सनालिटी सम्मान से नवाज़े गए संजय, पुरुषोत्तम और मोहित

बेस्ट पर्सनालिटी सम्मान से नवाज़े गए संजय, पुरुषोत्तम और मोहित

जौनपुर/देहरादून।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
            संजय श्रीवास्तव, पुरुषोत्तम भट्ट, मोहित नवानी सहित कई लोगों को बेस्ट पर्सनालिटी सम्मान से सम्मानित किया गया। देहरादून के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में फिल्म अभिनेता, निर्माता और पूर्व मॉडल राहुल रॉय ने सम्मानित किया।मुख्य अतिथि के रूप में देहरादून वालों को बधाई देते हुए कहा कि मेरा देहरादून से विशेष नाता है जब भी समय लगता है मैं शांति और सकून के लिए उत्तराखंड आ जाता हूँ। उन्होंने सम्मानित लोगो को बधाई देते हुए कहा कि किसी भी व्यक्ति की उपलब्धि उसका कार्य होती है और आप के कार्य को पूरे देश में पहचान दिलाते है ये सम्मान।
सम्मानित किए जाने के बाद संजय श्रीवास्तव, पुरुषोत्तम भट्ट और मोहित नवानी ने आयोजक मंडल को धन्यवाद देते हुए कहा की एवार्ड पाना महत्वपूर्ण नहीं होता उस सम्मान को ज़िंदा रखना महत्वपूर्ण होता है क्यूँकि ये सम्मान आपको और अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं। संजय श्रीवास्तव इससे पूर्व दून रत्न, देवभूमि रत्न सहित दर्जनों एवार्ड से नवाज़े जा चुके है वहीं पुरोषोत्तम भट्ट उत्तराखंड की सबसे बड़ी सामाजिक संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में उत्तराखंड के साथ देश में अपनी और अपना परिवार की अलग पहचान बना रहे है। मोहित नवानी अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध नियंत्रण संगठन के मुखिया और ब्रांड एंबेसडर के रूप में देश विदेश में उन लोगो की मददगार के रूप में अपनी पहचान बना रहे है जिनकी मदद कोई नहीं करता।
संजय श्रीवास्तव नेशनल न्यूज़ चैनल वीआईपी न्यूज़ के नेशनल हेड के साथ पत्रकारों की संस्था आईएफडब्लूजे और कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष और न्यूज़ एजेंसी ईएमएस न्यूज़ व आई टीवी हिंदुस्तान के स्टेट हेड है। बॉलीवुड ऐक्टिंग स्कूल ऑफ आर्ट्स द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में फिल्म अभिनेता, निर्माता और पूर्व मॉडल राहुल रॉय के साथ मशहूर प्रोड्यूसर जीएल सडाना और फ़िल्म डायरेक्टर ज़ुल्फ़कार टाइगर सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड ऐक्टिंग स्कूल ऑफ आर्ट्स के कलाकारों द्वारा कई अद्भुत प्रस्तुति दी गई। मशहूर प्रोड्यूसर जीएल सड़ाना ने बताया कि जिस तरह से आज उत्तराखंड फ़िल्म निर्मताओं की पहली पसंद बन कर उभरा है वैसे में उत्तराखंड में बॉलीवुड ऐक्टिंग स्कूल ऑफ आर्ट्स ने उत्तराखंड के उन कलाकारों को बड़ा मंच प्रदान कर रही है जिन्हें मुंबई दूर लगता था।यह

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36542127
Total Visitors
139
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7               पिलकिछा मार्ग...

More Articles Like This