19.1 C
Delhi
Wednesday, February 28, 2024

भदोही : महिला प्रधान के पति और बेटे के खिलाफ केस दर्ज

भदोही : महिला प्रधान के पति और बेटे के खिलाफ केस दर्ज

# ग्राम विकास अधिकारी की पिटाई करने का लगा आरोप

भदोही।
तहलका 24×7 
              ज्ञानपुर थाना क्षेत्र में एक गांव प्रधान के परिजनों ने बिना काम के फ़र्ज़ी भुगतान कराने को लेकर एक ग्राम विकास अधिकारी के साथ कथित रूप से गाली- गलौज की। जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने लाठी से पीट-पीट कर उन्हें घायल कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मामले में महिला प्रधान के पति और बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।
ज्ञानपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अश्विनी कुमार त्रिपाठी ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारी प्रदीप कुमार प्रजापति चक सिखारी गांव में विकास कार्य की जांच के लिए बुधवार की सुबह गए थे। जहां गांव की महिला प्रधान मंजू देवी के पति जय प्रकाश मिश्रा और उनके बेटे रिशु मिश्रा ने स्कूल में टाइल्स नहीं होने और आवास योजना एवं गांव को ओडीएफ (खुले में शौच से मुक्त) बता कर फ़र्ज़ी भुगतान का दबाव बना रहे थे। त्रिपाठी ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारी प्रदीप कुमार ने इससे इंकार कर दिया तो उन्हें सड़क से खींच कर एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया गया और बाप-बेटे ने उन्हें जमकर पीटा।
पुलिस के अनुसार, इस दौरान उनका मोबाइल छीन लिया गया एवं भुगतान नहीं होने पर दो दलितों को बुलाकर दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराने और जान से मारने की धमकी दी गई। त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में मिली तहरीर के आधार पर महिला प्रधान के पति जय प्रकाश मिश्रा और उसके बेटे रिशु मिश्रा के खिलाफ भादवि की धाराओं 332 (सरकारी कार्य में व्यवधान), 342 (किसी को जबरन रोकना), 323 (जान-बूझकर स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जान-बूझकर अपमान करना), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत बृहस्पतिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36564506
Total Visitors
193
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7               पिलकिछा मार्ग...

More Articles Like This