भाजपाइयों ने पोस्टकार्ड के माध्यम से पीएम को दिया धन्यवाद

भाजपाइयों ने पोस्टकार्ड के माध्यम से पीएम को दिया धन्यवाद

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                क्षेत्र के फतेहगढ़ गांव में गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके द्वारा जनता के लिए तमाम लोक कल्याणकारी योजनाओं के समर्थन में पोस्ट कार्ड के माध्यम से धन्यवाद प्रेषित किया। इसके साथ ही इस अवसर पर स्वच्छ भारत अभियान अंतर्गत भाजपा खुटहन मंडल के सभी बूथों पर व्यापक स्वच्छता अभियान चलाकर जन सामान्य को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया।

मण्डल अध्यक्ष वंश बहादुर पाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का लाभ समाज के आखिरी व्यक्ति तक पहुंच रहा है। निःसंदेह पार्टी के लिए यह गौरवान्वित होने का पल है। आगामी चुनाव में जनता फिर से योगी सरकार को भारी बहुमत से सरकार बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित हो चुकी है। इस अवसर पर प्रधान संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्रीकृष्ण पांडेय उर्फ बड़कऊ, बीडीओ राणा प्रताप सरोज, विनीत सिंह, रोशनी सिंह, जितेंद्र सिंह, अजय सिंह राजू, विकास रंजन श्रीवास्तव, ज्ञान चन्द्र श्रीवास्तव, प्रधान शिवजोर, आनंद यादव आदि लोग मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में दो घायल
Next articleश्रमिक पंजीकरण शिविर में 80 कामगारों का हुआ रजिस्ट्रेशन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏