39.1 C
Delhi
Saturday, June 15, 2024

भाजपा ने जौनपुर में विधानसभा प्रभारी व विधानसभा संयोजक की घोषणा की

भाजपा ने जौनपुर में विधानसभा प्रभारी व विधानसभा संयोजक की घोषणा की

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
            लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने जौनपुर विधानसभा प्रभारी एवं विधानसभा संयोजक की घोषणा की।जिला मीडिया प्रभारी आमोद सिंह ने बताया कि बदलापुर से रामसिंह मौर्य, शाहगंज से रविश चन्द्र पाण्डेय, जौनपुर सदर से नागेश्वर देव पाण्डेय, मल्हनी से प्रभात श्रीवास्तव और मुगराबादशाहपुर से अरविन्द विश्वकर्मा को विधानसभा प्रभारी बनाया गया। बदलापुर से डॉ. हरसू प्रसाद पाठक, शाहगंज से जितेन्द्र सिंह, जौनपुर सदर से सरदार जसविन्दर सिंह, मल्हनी से प्रबुद्ध दुबे और मुगराबादशाहपुर से पंकज सिंह को विधानसभा संयोजक बनाया गया है।
जिलाध्यक्ष ने नव नियुक्त विधानसभा प्रभारी व विधानसभा संयोजक को बधाई देते हुए कहा कि चुनाव की घोषणा में भले ही अभी वक्त है, लेकिन आप लोग संगठन की तैयारियों को गति और धार देने में जुट जाएं। नरेंद्र मोदी सरकार की 10 साल की उपलब्धियों को निचले स्तर तक तेजी से पहुंचाने के लिए पूरी ताकत के साथ काम करें। परिवारवाद-भ्रष्टाचार को हथियार बनाकर कांग्रेस और विपक्षी इंडी गठबंधन की नकारात्मक नीतियों पर मजबूती से प्रहार करें, विधानसभावार भाजपा के मत प्रतिशत को बढ़ाने के लिए प्रयास करें।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सीएम योगी तक पहुंचने लगी है भ्रस्ट नौकरशाहों की कुंडली

सीएम योगी तक पहुंचने लगी है भ्रस्ट नौकरशाहों की कुंडली लखनऊ/वाराणसी।  कैलाश सिंह/अशोक सिंह टीम तहलका 24x7            ...

More Articles Like This