36.7 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

भाजपा प्रत्याशी पर बहू ने लगाए गम्भीर आरोप, ससुर के खिलाफ उतरी चुनावी रण में 

भाजपा प्रत्याशी पर बहू ने लगाए गम्भीर आरोप, ससुर के खिलाफ उतरी चुनावी रण में 

मुम्बई। 
तहलका 24×7 
           विदर्भ की वर्धा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले बीजेपी के उम्मीदवार रामदास तडस पर उनकी ही बहू पूजा तडस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने बच्चे का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मदद की गुहार लगाई है। बता दें कि पूजा तडस भी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में हैं।
नागपुर में उद्धव सेना की उपनेता सुषमा अंधारे के साथ पूजा तडस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने सांसद व उम्मीदवार रामदास तडस और उनके बेटे पंकज सहित पूरे तडस परिवार को घेरते हुए कहा कि मेरे बच्चे का पिता कौन है, इसकी जांच के लिए उसका डीएनए टेस्ट कराया जाए। लोहे के सरिए से मारने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि 20 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्धा आ रहे हैं। उनसे मिलकर अपने बच्चे के लिए न्याय मांगूगी।
वहीं, सांसद रामदास तडस ने बहू के आरोपों को खारिज़ करते हुए पूरी तरह से बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि पूजा और उनके बेटे पंकज का विवाह हुआ। शादी के बाद छह महीने तक दोनों साथ रहे। कुछ समय बाद पूजा मेरे घर रहने आई। दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। जब चुनाव आ गए हैं तो आरोप लगा रही है। मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है।
मामला दो साल से अदालत में विचाराधीन है। विरोधी दल इसे तूल दे रहे हैं।दूसरी ओर पूजा के पति पंकज तडस ने आरोपों को एक राजनीतिक षडयंत्र करार दिया। बताते चलें कि 71 साल के रामदास तडस 2009 में एनसीपी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37416558
Total Visitors
1043
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This