भाजपा विधायक का अपनी ही सरकार पर हमला

भाजपा विधायक का अपनी ही सरकार पर हमला

# बोले- अधिकारी बगैर कमीशन लिए नहीं करते हैं काम

हरदोई।
तहलका 24×7
             जनपद के गोपामऊ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने एक बार फिर अफसरों को घेरा है। शनिवार को फेसबुक आईडी पर पोस्ट कर उन्होंने सरकारी महकमे में व्याप्त कमीशनखोरी की पोल खोल दी। यह मामला पूरे दिन चर्चा का विषय बना रहा। विपक्षी दलों ने कहा कि भ्रष्टाचार चरम पर है, जिसे अब सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधि भी खुलेआम स्वीकार कर रहे हैं।

भाजपा के गोपामऊ विधायक ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मनरेगा एक महामारी की तरह हो गई है। इसमें सरलीकरण और सुधार किया जाए अथवा बंद कर दिया जाए। अधिकारी बिना कमीशन काम नहीं करते। कमीशन देने के लिए प्रधानों को फर्जी जाबकार्ड से भुगतान कराना पड़ता है। भुगतान समय से न होने के कारण लोग काम करने के लिए तैयार नहीं हैं। इस पोस्ट पर विधायक के समर्थन में लोग कूद पड़े। उन्होंने विभिन्न योजनाओं में व्याप्त धांधली व फर्जीवाड़े के आरोपों की झड़ी लगा दी है।

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक का कहना है कि भाजपा सरकार में भ्रष्ट अधिकारियों पर लगातार कार्रवाई हो रही है। रिश्वत लेने वालों को निलंबित किया जा रहा है। यदि मनरेगा में कोई अधिकारी कमीशन ले रहा है तो विधायक शासन प्रशासन को लिखित रूप से अवगत कराएं कार्रवाई अवश्य होगी।

सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू का कहना है कि मौजूदा सरकार जमीनी हकीकत को मानने से कतरा रही है अधिकारी बेलगाम हो चुके हैं। खुलेआम कमीशनखोरी चल रही है। केवल मनरेगा ही नहीं अन्य योजनाओं में जमकर अनियमितता हो रही है। अब तो भाजपा के विधायक भी बताने लगे हैं कि अधिकारी बगैर कमीशन लिए काम नहीं करते।
Previous articleराजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन हुए फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह
Next articleजौनपुर : पाक्सो एक्ट में निरुद्ध अभियुक्त को सुरेरी पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏