भोजपुरी फिल्म “दिल फसल तोहरे डुपट्टा में” की शूटिंग हुई सम्पन्न

भोजपुरी फिल्म “दिल फसल तोहरे डुपट्टा में” की शूटिंग हुई सम्पन्न

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
               एक बहुत बडे़ बजट की भोजपुरी फिल्म “दिल फसल तोहरे डुपट्टा में” की शूटिंग एक पखवाड़े से तहसील क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर चल रही जो शुक्रवार को सम्पन्न हो गई। उसी क्रम में शुक्रवार की शाम अंतिम छायांकन सेंट थॉमस रोड स्थित मौर्या रेडिमेड गारमेंट्स एवं साड़ी सेन्टर पर किया गया जिसमें जिसमें नायिका प्रियंका राय कुछ कपड़े खरीदने के लिए दुकान पर आती है और नायक के रूप में प्रमोद प्रेमी जो पटकथा के मुताबिक एक मंदबुद्धि का किरदार निभा रहे है मौजूद रहते हैं।


यह एक पारिवारिक फिल्म और नायिका की भूमिका इसमें मुख्य रूप से महत्वपूर्ण है। नायिका जिस युवक से प्रेम करती हैं उसकी शादी उससे न होकर किसी दूसरे से हो जाती है, फिर फिल्म में तमाम तरह की विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए अन्त में नायिका का मिलन अपने प्रेमी से होता है इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर सुनील धारिया ने संवाददाता राजकुमार अश्क को फिल्म की शूटिंग स्पाट समैसा ग्राम में एक विशेष भेटवार्ता में दी।संवाददाता ने जब नायिका से उनके रोल के बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि मैं इस फिल्म में एक गाँव की सीधी साधी लड़की का किरदार निभा रही हूँ और यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है जिसे अपने पूरे परिवार के साथ बैठ कर देखा जा सकता है।

डायरेक्टर सुनील धारिया ने शाहगंज के तमाम नागरिकों को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यहां के लोग इतने मिलनसार है कि मुझे यह महसूस ही नहीं हो रहा है कि मैं अपनों से दूर पराए लोगों के बीच काम कर रहा हूं। सुनील धारिया ने मौर्या रेडिमेड गारमेंट्स एवं साड़ी सेन्टर के प्रोप्राइटर एवं फिल्म के सह संयोजक सेनजीत मौर्या उर्फ बबलू की तारीफ करते हुए कहा कि बबलू भाई इतने अच्छे व्यक्ति हैं कि इनके बारे में कुछ कहना सूरज को दीपक दिखाना होगा मैं इनका सिर्फ आभार व्यक्त कर सकता हूं कि फिल्म की शूटिंग में बबलू भाई का बहुत बड़ा सहयोग है। इस बारे में बबलू जी ने बहुत ही संक्षिप्त जवाब दिया “अतिथि देवो भवः” इस फिल्म में नायक प्रमोद प्रेमी, नायिका प्रियंका राय, निर्देशक सुशील धारिया, निर्माता डीके शर्मा, संजीव डी भाई, प्रोडक्शन मैनेजर शेखर यादव, रजनीश पाठक, सोनिया मिश्रा, जेपी सिंह आदि ने महती भूमिका निभाई है।
Feb 19, 2021

Previous articleजौनपुर : चोरों ने लोगों के बीच से किया बोलेरो को पार
Next articleजौनपुर : शिवपाल सिंह यादव आज आयेंगे शाहगंज- प्रभानंद यादव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏