मऊ : प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दी

मऊ : प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दी

# युवक ने शादी के बाद प्रेमिका के साथ उठाया ये कदम

मऊ।
तहलका 24×7
               शहर कोतवाली के ख्वाजा जहांपुर गांव के समीप सोमवार सुबह ट्रेन से कटकर प्रेमी युगल ने जान दे दी। पुलिस को घटनास्थल के पास से मोबाइल फोन और थोड़ी दूर पर बाइक मिली। उसी के आधार पर पुलिस ने दोनों की शिनाख्त की। दोनों ने ऐसा क्यों किया, इसका पता नहीं चल सका है।
पुलिस के अनुसार, सरायलखंसी थाना क्षेत्र के उमापुर गांव निवासी आनंद राजभर (22) का जून में विवाह हुआ था। आनंद का पहले से ही कोपागंज थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती से प्रेम संबंध था। लेकिन, किसी बात को लेकर आनंद और उसकी प्रेमिका ने सोमवार की सुबह जान देने का फैसला कर लिया। दोनों बाइक से शहर कोतवाली क्षेत्र के ख्वाजा जहांपुर गांव के पास आए और रेलवे पटरी पर ट्रेन के सामने कूद गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके से मिली बाइक और मोबाइल फोन के आधार पर शव की शिनाख्त की। शहर कोतवाल डीके श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। किसी बात को लेकर दोनों ने जान दे दी। परिजनों को सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
Previous articleडॉ आशीष हुए डॉ अब्दुल कलाम टेक्निकल युनिवर्सिटी लखनऊ के बेस्ट टीचर एवार्ड से सम्मानित
Next articleजौनपुर : पंवारा पुलिस ने आधा दर्जन वांछित अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏