मऊ में बैंक फ्रेंचाइजी संचालक से एक लाख रूपये की लूट

मऊ में बैंक फ्रेंचाइजी संचालक से एक लाख रूपये की लूट

# सरेराह कनपटी पर तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटे

# पता पूछने के बहाने दिया वारदात को अंजाम

मऊ।
तहलका 24×7
                  जनपद में सोमवार को सरेराह लगभग 11 बजे एक बैंक फ्रेंचाइजी संचालक को तमंचा सटाकर बदमाश बैग में रखे एक लाख रुपये लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और जांच में जुट गई।

पुलिस के अनुसार मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव निवासी नागेंद्र कुमार ने यूनियन बैंक की फ्रेंचाइजी ली हुई है। सोमवार को सुबह सुरहुरपुर यूनियन बैंक शाखा से एक लाख रुपये बैग में रखकर बाइक से अपने फ्रेंचाइजी प्वाइंट बंदी कला गांव जा रहे थे। जब वह मुसहर बस्ती के पास पहुंचे तभी पीछे से एक ही बाइक पर सवार दो बदमाशों ने नागेंद्र को पता पूछने के बहाने रोक लिया। दोनों बदमाश अपना मुंह बांधे हुए थे।

नागेंद्र के रुकते ही बदमाशों ने उनकी बाइक की चाबी निकाल ली और कनपटी पर तमंचा सटाकर बैग में रखे एक लाख रुपये लेकर बंदी गांव की तरफ भाग गए। पीड़ित नागेंद्र ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे कोतवाल नीरज कुमार पाठक जांच-पड़ताल में जुट गए।

पीड़ित नागेंद्र ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दे दी है। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित और प्रभारी निरीक्षक से घटना के बाबत जानकारी ली। एएसपी ने कोतवाल को लुटेरों को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। पुलिस एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
Previous articleमालिक को बचाने के लिए सांप से भिड़े शेरू और कोको, प्राण भी कर दिया न्योछावर
Next articleवाराणसी : अब अखिलेश यादव के कसीदे पढ़ रहे हैं ओमप्रकाश राजभर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏