मण्डल महामंत्री व सभासद मनीष गुप्ता ने जन्मदिन पर किया रक्तदान

मण्डल महामंत्री व सभासद मनीष गुप्ता ने जन्मदिन पर किया रक्तदान

# आधा दर्जन सहयोगियों के साथ किया जिला अस्पताल में किया रक्तदान

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
            बदलते समय और परिस्थितियों के अनुसार सब कुछ बदलता जा रहा है। वर्तमान समय में जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ केक काटकर और स्वादिष्ट भोजन करके मनाएं जाने का प्रचलन चल रहा है लेकिन यह प्रचलन अब धीरे-धीरे करवट बदल कर सामाजिक सरोकार से जुड़ रहा है।कहीं कोई फल वितरण करके, कहीं गरीबों को भोजन कराकर, कहीं जरूरत मन्द लोगों की सेवा…आदि करके जन्मदिन मानने की प्रक्रिया समाज में देखने को मिल रही है।

ऐसे में स्थानीय कस्बा निवासी भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता खेतासराय मण्डल के महामंत्री व सभासद मनीष कुमार गुप्ता ने अपने जन्मदिन के अवसर पर आधा दर्जन सहयोगियों के साथ जिला अस्पताल में रक्तदान कर मिसाल पेश किया है। युवा बीजेपी नेता व सभासद मनीष गुप्ता ने अपने जन्मदिन के अवसर पर सोमवार की सुबह एक दर्जन सहयोगी के साथ माँ शीतला धाम में दर्शन कर मत्था टेककर आशीर्वाद लिया। इसके पश्चात जिला अस्पताल में जाकर रक्तदान किया। रक्तदान करने वालों में महामंत्री व सभासद मनीष गुप्ता, राजू जायसवाल, शिवम जायसवाल, अनिल प्रजापति, नरेंद्र बिन्द व राहुल साहू ने रक्तदान किया।

रक्तदान के बाद मनीष गुप्ता ने बताया कि आज के समय लोग अपने जन्मदिन के अवसर पर विभिन्न तरीके से मनाते है। लेकिन मेरा सोच है कि जन्मदिन के अवसर पर कुछ ऐसा किया जाना चाहिए जो समाज में मिसाल पेश हो सके। रक्तदान करने से जरूरत मन्द लोगों को काम आएगा। जिससे बड़ा सकून मिलेगा। जरूरी नहीं है कि जन्मदिन के अवसर पर ही रक्तदान करें इसके अलावा भी कई अवसर ऐसे भी होते है

जिसमें रक्तदान करना चाहिए। अंत में मनीष गुप्ता ने सहयोगियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे सहयोगी साथियों पर बड़ा गर्व है। इसके अलावा जिले के बड़े नेताओं ने पुष्पगुच्छ देकर मिठाई खिलाकर जन्मदिन की बधाई एंव शुभकामनाएं दिया। इस मौके पर मां दुर्गा स्कूल के प्रबंधक सूर्य प्रकाश मुन्ना सिंह, पत्रकार राजकुमार सिंह, सुधांशु सिंह, पूर्व प्रधान आनंद बरनवाल, समर्पण संस्था के अध्यक्ष अमलेंद्र गुप्ता, अनिल कन्नौजिया, अनूप मोदनवाल, राजकेशर, अमित मौर्या, अभिषेक सिंह मोनू, रिंकू पाठक, निर्मल बरनवाल, जसविंदर सिंह, सत्यम साहू उपस्थित रहे।