महिला को बचाने के चक्कर में बेकाबू स्कार्पियो ने चार को रौंदा

महिला को बचाने के चक्कर में बेकाबू स्कार्पियो ने चार को रौंदा

# एक की हुई दर्दनाक मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

बलिया।
तहलका 24×7
             जिले में पकवाइनार- सिधागर मार्ग स्थित अतरसुआ चट्टी के समीप सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ। तेज रफ्तार स्कार्पियो चार लोगों को रौंदते हुए अनियंत्रित होकर गुमटी से जा टकराई। दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कार्पियों को बीच सड़क पर खड़ी कर मार्ग जाम कर दिया।  मांगों के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। आधे घंटे के जाम के दौरान सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। एसडीएम प्रभु दयाल, कोतवाल नागेश उपाध्याय के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया।
पकवाइनार से जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो अतरसुआ चट्टी के पास महिला को बचाने के चक्कर में गुमटी के पास खड़े चार लोगों को रौंदते हुए गुमटी से जा टकराई। टक्कर के बाद गुमटी पलट गई। घटना के बाद चालक और सवार स्कार्पियो छोड़कर फरार हो गए।
गुमटी में साइकिल बनाने वाले मिस्त्री मुस्तफाबाद निवासी बैजू राम (34) पुत्र रामजन्म, अतरसुआ निवासी अमरदेव का 13 वर्षीय पुत्र अमन खरवार, धनईपुर निवासी सुरेंद्र यादव का 10 वर्षीय पुत्र आशुतोष यादव, नगरा थाना के तियरा हैदरपुर निवासी राधिका देवी (52) पत्नी बेचू यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायल बैजू राम को इलाज के लिए मऊ ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कार्पियो को सड़क पर खड़ी कर मुआवजे की मांग को लेकर जाम लगा दिया। एसडीएम और कोतवाल के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया। पुलिस ने शव और वाहन को कब्जे में ले लिया है। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के दो पुत्र और एक पुत्री है। एक पुत्र दिव्यांग है पत्नी सविता रो-रोकर बेहाल है।
Previous articleआजमगढ़ : संदिग्ध अवस्था में विवाहिता की मौत
Next articleआजमगढ़ : दो दिन से लापता वृद्धा का शव बोरे में मिलने से फैली सनसनी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏