माँ दक्षिणा काली मन्दिर में नवमी पर कोरोना से मुक्ति के लिए हुआ हवन पूजन

माँ दक्षिणा काली मन्दिर में नवमी पर कोरोना से मुक्ति के लिए हुआ हवन पूजन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                नगर के सिटी स्टेशन रेलवे क्रासिंग के निकट स्थित मॉ आद्या शक्ति दक्षिणा काली मन्दिर पर चैत्र नवरात्र के नवमी के दिन वृहस्पतिवार को पूजारी भगवती सिंह वागीश ने देश मे कोरोना वाइरस से मुक्ति के लिए हवन-पूजन कर प्रार्थना किया।इस मौके पर मन्दिर के प्रबन्धक/ पुजारी भगवती सिंह वागीश ने बताया कि काली ही कोरोना का संघारक हैं और ‘ॐ क्रीं क्रीं कालिकाएं नमः’ मंत्र का जाप करने से सभी बीमारियां दूर हो जाती है। हवन से आस-पास का वातावरण शुद्व हो जाता है और प्राणियों में सर्वधन का संचार हो जाता है।

 

घंटा व शंख की ध्वनी से वातावरण अत्यन्त आनन्दमय हो जाता है। अतः कलयुग में काली उपासना परम शक्ति वर्धक एवं मंगलकारी है। पूर्ण श्रद्धा एवं अटल विश्वास के साथ मां की उपासना सदैव कल्याणकारी होता है। कलयुग में मां दक्षिणा काली की पूजा अर्चना करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती है। इस अवसर पर सपा नेता अजय त्रिपाठी, वेद प्रकाश सिंह एडवोकेट, प्रधानाचार्य बाबा सिंह, मिथिलेश सिंह गुड्डू, दलसिंगर विश्कर्मा, रामपाल विश्वकर्मा, प्रधानाचार्य बाबा सिंह, पीयूष श्रीवास्तव, लकी अग्रहरी, तुषार शुक्ला, सर्वेश सिंह सोनू, भानु मौर्य, मनीष सोनकर व बंदेश सिंह उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम के लिए जरूरी है तुलनात्मक एंव तथ्यात्मक पोस्ट- सौरभ मारोदिया
Next articleजौनपुर : दशहरा पर वेतन न मिलना शिक्षकों के प्रति सरकार की असंवेदनशीलता- सुशील पांडेय
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏