मां-बाप की मौत के बाद काम मांगने आई जौनपुर की किशोरी को ढकेला देह व्यापार में

मां-बाप की मौत के बाद काम मांगने आई जौनपुर की किशोरी को ढकेला देह व्यापार में

# सर्किट हाउस के समीप देह व्यापार संचालिका महिला गिरफ्तार, पैसे के विवाद में खुली पोल

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
               नगर के सर्किट हाउस के पास देह व्यापार संचालित होने का मामला सामने आया है। किशोरी को जबरन देह व्यापार में धकेलने और पैसे के विवाद मामले में कैंट थाने की पुलिस ने बुधवार को सर्किट हाउस के पास रहने वाली आरोपी एक महिला को गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में किशोरी ने मामले का खुलासा किया।

जौनपुर जिले की रहने वाली किशोरी का आरोप है कि सर्किट हाउस के पास किराये के कमरे में रहने वाली जुबैदा खान उर्फ आरती देह व्यापार की संचालिका है। महिला ने अपने कमरे पर नौ अगस्त की रात को बुलवाया और दो ग्राहकों के हवाले कर दिया। उसने ग्राहकों से अधिक पैसा भी वसूल लिया। इस पर वह टॉयलेट के बहाने भाग निकली।
किशोरी के अनुसार दो साल पहले सड़क हादसे में उसके मां-बाप की मौत के बाद वह 21 जुलाई को मुंबई जाने के लिए वाराणसी स्थित कैंट रेलवे स्टेशन आई थी। स्टेशन पर ही उसकी मुलाकात ऑटो चालक से हुई। ऑटो चालक ने काम दिलाने के बहाने सर्किट हाउस के पास किराए के कमरे में रहने वाली आरती के पास छोड़ दिया।

आरती उससे देह व्यापार कराने लगी। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी देती थी और कमरे का दरवाजा बंद रखती थी। इधर पैसे को लेकर युवती का आरती से झगड़ा होने लगा। इस संबंध में कैंट इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Previous articleइनोवा सवार लोगों ने किराना दुकानदार व पुत्र को उठाया
Next articleरूद्र की नगरी काशी में गंगा का रौद्र रूप, तटीय गांव- कॉलोनियां डूबीं
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏