मिर्जापुर : ट्रेन के आगे कूदी पत्नी की जान बचाने में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत 

मिर्जापुर : ट्रेन के आगे कूदी पत्नी की जान बचाने में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत 

मिर्जापुर।
तहलका 24×7
               जिगना थाना क्षेत्र के यादवपुरा नई बस्ती के सामने अप लाइन पर गुरुवार की सुबह पांच बजे मालगाड़ी से कटकर दंपती की दर्दनाक मौत हो गई। चश्मदीद के मुताबिक पहले पत्नी ट्रेन के आगे कूदी, उसे बचाने गया पति भी चपेट में आ गया। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ट्रैक से शव को हटवाकर छानबीन में जुट गई। परिजनों के मुताबिक पति कुछ दिन पहले ठगी का शिकार हुआ था। हो सकता है उसी के चलते हुए विवाद में दोनों ने जान दे दी।

क्षेत्र के यादवपुर नई बस्ती के पास सुबह पांच बजे अप लाइन पर मालगाड़ी की चपेट में आने से दंपती की मौत हो गई। ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत से मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची जिगना पुलिस ने शव को ट्रैक से हटवाकर शिनाख्त कराई। दोनों की शिनाख्त नेगुरातेज सिंह गांव निवासी ओम प्रकाश उर्फ पवन (30) पुत्र लक्षनधारी और उसकी पत्नी कंचन देवी (28) के रूप में हुई। ओम प्रकाश तीन भाइयों में सबसे छोटा था। दिल्ली में रह कर नौकरी करता था। लॉकडाउन में घर आया था। दंपती को तीन बच्चे सुभाष (7), खुशी (5) अमन (3) हैं।

रेलवे स्टेशन पर मौजूद चश्मदीद के मुताबिक सुबह पहले महिला आई और ट्रेन के आगे कूदी, उसे बचाने में उसका पति ट्रैक पर आया। इससे दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों ने ट्रेन के आगे कूद कर जान क्यों दी इस बारे में परिवार के लोग स्पष्ट नहीं बता सके। परिजनों ने ये जरूर बताया कि ओम प्रकाश बीते दिनों ठगी का शिकार हुआ था। मोबाइल पर सस्ते दाम पर ट्रैक्टर खरीदने का मैसेज आने पर परिवार से पैसा लेकर दिया था। हो सकता है इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ हो। जिसके बाद दोनों ट्रैक के आगे कूदे हो। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।
Previous articleआजमगढ़ : भाजपा नेता ने फांसी लगाकर दी जान
Next articleचंदौली : हिमाचल की योल छावनी में सैनिक ने की आत्महत्या
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏