मिर्जापुर : बिजली बनाने आए लाइनमैन की हत्या

मिर्जापुर : बिजली बनाने आए लाइनमैन की हत्या

# गांव के ही बदमाश ने मारी सीने में गोली

मिर्जापुर।
तहलका 24×7
                चुनार थाना क्षेत्र के बकियाबाद स्थित भगैती देवी मंदिर के पास गांव निवासी एक बदमाश ने बिजली बनाने आए लाइनमैन की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात सोमवार देर रात 11 बजे की है। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गया। जब तक लोग लाइनमैन को अस्पताल ले जाते उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर चुनार कोतवाली पुलिस मौके पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

बकियाबाद निवासी अनिल सिंह (35) पुत्र रमाशंकर सिंह पिरल्लीपुर पावर हाउस में संविदाकर्मी थे। सोमवार की रात को बकियाबाद गांव के भगैती देवी मंदिर के पास के इलाके में बिजली नहीं आ रही थी। सूचना पर संविदाकर्मी अनिल सिंह मंदिर के पास पहुंचा और बिजली की समस्या को दुरुस्त किया। बिजली व्यवस्था सही करने के बाद वह घर जाने वाला था, तभी उसके मोबाइल पर फोन आया। गांव के युवक ने उसे मंदिर के पास बुलाया।
वह मंदिर के पास पहुंचा कि गांव के युवक ने पहले हवा में फायरिंग की। इसके बाद उसके सीने में गोली मार दी जिससे अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गया। सूचना पर चुनार सीओ रामानंद राय और कोतवाल गोपालजी गुप्ता मौके पर पहुंचे। लाइनमैन की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं लोगों में भी हत्या को लेकर जबरदस्त आक्रोश है। पुलिस छानबीन में जुट गई है। सीओ चुनार रामानंद राय ने बताया कि लाइनमैन की गोली मारकर हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है, अभी हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है।
Previous articleसोनभद्र : पुलिस की पिटाई से रिटायर्ड लिपिक की मौत का आरोप
Next articleजौनपुर : “आज़ादी के नाम समर्पित एक शाम” पर आयोजित हुआ ऑनलाइन सांस्कृतिक कार्यक्रम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏