मुख्यमंत्री के सिक्योरिटी इंचार्ज को एसपी ने मारा तमाचा, बदले में पड़ी लात

मुख्यमंत्री के सिक्योरिटी इंचार्ज को एसपी ने मारा तमाचा, बदले में पड़ी लात

# मुख्यमंत्री के सामने ही एयरपोर्ट के बाहर शर्मनाक घटना, डीआईजी को सौंपी गई जांच

# एसपी की तरफ से पुलिसकर्मियों ने भी चलाए हाथ

लखनऊ/शिमला।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
              हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू में बुधवार को मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर के सामने उनके सिक्‍योरिटी इंचार्ज ने कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह को लात मार दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना के बाद कुल्‍लू पुलिस और मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मी आमने सामने आ गए। मौके पर जमकर हंगामा हुआ। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के चलते मुख्यमंत्री कुल्‍लू आए हुए थे।

हैरान कर देने वाली यह घटना भुंतर एयरपोर्ट के बाहर की है। बताया गया है कि मुख्‍यमंत्री के सुरक्षा प्रभारी एडिशनल एसपी बृजेश सूद को एसपी गौरव सिंह ने किसी बात को लेकर हुई नोंकझोंक के बाद थप्‍पड़ मार दिया, इसके बाद बृजेश सूद ने उनको लात मार दी। एसपी गौरव सिंह का कहना है कि सीएम के सुरक्षा प्रभारी ने उनके साथ बद्तमीजी की।

# काफिला रोकने को लेकर शुरू हुई बहस…

बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के काफिले को रोकने को लेकर बृजेश सूद और गौरव सिंह के बीच बहस शुरू हो गई, दोनों में हाथापाई के बाद हंगामा शुरू हो गया। कुल्‍लू के पुलिसकर्मियों ने अपने कप्‍तान को मारे जाने पर जमकर विरोध जताया है। केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी पांच दिवसीय दौरे पर हिमाचल प्रदेश आए हुए हैं। इस दौरान वह मनाली से कई नेशनल हाइवे समेत अन्‍य प्रोजेक्‍ट का उद्घाटन करेंगे। नितिन गडकरी परिवार के साथ यहां आए हैं।

# मुख्यमंत्री की गाड़ी के सामने ही हुआ हंगामा…

हंगामे की पूरी घटना मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर की गाड़ी के सामने हुई। सिक्‍योरिटी इंचार्ज बृजेश सूद का आरोप है कि एसपी गौरव सिंह ने उनको पहले थप्‍पड़ मारा था। कहा जा रहा है कि इसी के जवाब में बृजेश सूद ने गौरव सिंह को लात मारी। कहा जा रहा है कि इसके बाद कुल्लू के पुलिसकर्मियों ने मुख्यमंत्री के सिक्योरिटी इंचार्ज बृजेश सूद की “खातिरदारी” कर दी, हाथापाई का वीडियो वायरल हो गया है।

# पहले एसपी ने मारा तमाचा, फिर चली लात…

भुंतर एयरपोर्ट के बाहर एसपी कुल्लू ने सीएम सिक्योरिटी के (एएसपी रैंक) के अधिकारी को तमाचा जड़ दिया। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई, बहस इतनी बढ़ गई कि एसपी ने एएसपी को सबके सामने तमाचा जड़ दिया। इसके बाद सीएम सिक्योरिटी के एएसपी ने भी एसपी कुल्लू पर लात घूंसे बरसा दिए। एसपी की तरफ से उनके साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने सीएम सिक्योरिटी इंचार्ज के साथ हाथापाई की। मौके पर मौजूद लोगों और अधिकारियों ने बीच बचाव किया।

# डीआईजी को मामले की जांच सौंपी गई…

इस शर्मनाक घटना व मुख्यमंत्री के सामने हुई हाथापाई की घटना की जांच डीआईजी (सेंट्रल रेंज मंडी) मधुसूदन को सौंपी गई है। वहीं, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू भी शिमला से कुल्लू के लिए रवाना हो गए हैं। कहा जा रहा है कि इस मामले में दोनों अफसरों पर गाज गिर सकती है।
Previous articleजौनपुर : तालाब मे डूबकर तीन किशोर की दर्दनाक मौत
Next articleजौनपुर : हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का किया घेराव, सौंपा ज्ञापन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏