39.1 C
Delhi
Saturday, June 15, 2024

मुख्यमंत्री से मिलेंगे पत्रकार

मुख्यमंत्री से मिलेंगे पत्रकार

शाहगंज, जौनपुर। 
गुलाम साबिर 
तहलका 24×7 
             पत्रकारों की एक बैठक शाहगंज पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष एखलाक खान की अध्यक्षता में आयोजित की गई। आजमगढ़ रोड स्थित कार्यालय पर आयोजित बैठक में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की मौत पर दुख प्रकट करते हुए मामले के खुलासे के साथ ही मृतक के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व 50 लाख रुपए मुआवजे की मांग की गई।
बैठक में यह निर्णय लिया गया कि आगामी 4 जून तक मांगे नहीं पूरी हुई तो पत्रकार का एक दल लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर न्याय व मांग को लेकर अपनी बात उनके सामने रखेंगे। तत्पश्चात पत्रकारों ने मौन धारण कर ईश्वर से दिवंगत पत्रकार के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
बैठक में श्री प्रकाश वर्मा, इकरार अहमद, चंदन जायसवाल, प्रीतम सिंह, दीपक सिंह, शिवकुमार प्रजापति, हनुमान प्रसाद गुप्ता, चंदन अग्रहरि, विवेक गुप्ता, सुशील तिवारी, रिशु गुप्ता, मनोज जायसवाल, दीपक जायसवाल, अनूप जायसवाल, राजकुमार, फैजान अंसारी व जया अनवर आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर 

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर  खेतासराय, जौनपुर।  अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                धार्मिक स्थलों पर...

More Articles Like This