मुम्बई : विघ्नहर्ता की आस्था ही तोड़ेगी महामारी की जंजीर- अशोक सिंह

मुम्बई : विघ्नहर्ता की आस्था ही तोड़ेगी महामारी की जंजीर- अशोक सिंह

मुंबई।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             कोरोना महामारी के चलते सार्वजनिक गणेशोत्सव में भले ही रोक लगी है लेकिन विघ्नहर्ता गणेश भगवान के प्रति आस्था में निरंतर वृद्धि हो रही है। अब घर-घर गणेश मूर्ति स्थापना की जाने लगी है। इसी तरह अब तक हर वर्ष परिसर के विभिन्न छोटे-बड़े गणेशोत्सव पंडालों में सामाजिक और आर्थिक सहयोग देते रहने वाले प्रसिद्ध समाजसेवी, उद्योगपति और महाराष्ट्र बसपा के पूर्व प्रभारी तथा जौनपुर लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी अशोक सिंह ने भांडुप स्थित अपने आवास पर गणेश मूर्ति की स्थापना की।

इसमें उनकी पत्नी, पुत्र चंदन सिंह, सागर सिंह, पुत्र वधू, कार्यालय प्रबंधक शालिनी सिंह, स्कूल की प्रिंसिपल मोनिका यादव सहित अनेक रिश्तेदार वा परिचित कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए शामिल हुए। इस अवसर पर अशोक सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते हर जगह सार्वजनिक गणेश उत्सव मनाने पर रोक लगी हुई है । ऐसे में गणेश भगवान के श्रद्धालु अपने अपने घर में गणेश उत्सव मना रहे हैं।
सबको विश्वास है की विघ्नहर्ता गणेश भगवान इस महामारी की जंजीर जरूर तोड़ देंगे । इतना जरूर है की इसमें मास्क लगाने सहित हर तरह का प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। अब तक मैं कई सार्वजनिक गणेशोत्सव में तन मन धन से शामिल होता रहा हूं लेकिन महामारी के चलते इस बार वह सुअवसर मुझे नहीं मिला। इसलिए घर पर गणेश उत्सव मना रहा हूं। लोगों से मेरी अपील है की पूरी आस्था के साथ घर में पूजा अर्चना करें लेकिन कोरोना से बचाव की सारी सावधानियां जरूर ध्यान में रखें।
Previous articleजौनपुर : 52 पुड़िया हेरोइन के साथ तस्कर को खेतासराय पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : श्रीकृष्ण की बरही पर आयोजित हुआ विशाल भंडारा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏