मूर्ति विसर्जन के दौरान दो हादसों में कुल आठ लोगों की नदी में डूबने से मौत

मूर्ति विसर्जन के दौरान दो हादसों में कुल आठ लोगों की नदी में डूबने से मौत

# आगरा में 5 युवक और फिरोजाबाद में 3 बच्चों‌ की डूबने से हुई मौत, गांव में मातम पसरा

# पुलिस प्रशासन राहत कार्य में जुटा

लखनऊ/आगरा।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
               आगरा में मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में डूबकर 5 युवकों की एंव फिरोजाबाद में 3 बच्चों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। पहला हादसा आगरा के धौलपुर के बसेड़ी में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआहादसे के शिकार सभी मृतक युवक खेरागढ़ क्षेत्र के जगनेर भवनपुरा के रहने वाले बताएं जा रहे हैं। जिला प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य में जुट गए हैं।

जानकारी के अनुसार जगनेर भवनपुरा से राजस्थान बसेड़ी में मूर्ति विसर्जन के लिए एक परिवार अपने पड़ोसियों के साथ गया था। विसर्जन के दौरान नदी में डूबे मृतकों में दो सगे भाई व तीन पड़ोसी बताएं जाते हैं। हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल है। वहीं दूसरी दर्दनाक घटना फिरोजाबाद में घटी। देवी मूर्ति विसर्जन को गए तीन बालक यमुना नदी में डूबे। सभी की तलाश जारी पुलिस के साथ गोताखोर व ग्रामीण जुटे। फिरोजाबाद के रामनगर से देवी विसर्जन को गये थे और विसर्जन के दौरान थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र के सोफीपुर के समीप 3 बच्चों के डूबने से मौत हो गई।
Previous articleजौनपुर : ग्रामीण क्षेत्रों में सजने वाले पंडाल भी बढ़ा रहे थे रौनक
Next articleलखीमपुर जैसा बड़ा हादसा : मूर्ति विसर्जन के लिए जा रही भीड़ को कार ने रौंदा, 4 की मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏