मेहंदी प्रतियोगिता में सेजल रही अव्वल

मेहंदी प्रतियोगिता में सेजल रही अव्वल

प्रा. वि. दसगरपारा में रंगोली, मेहंदी व निबन्ध प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

खुटहन (जौनपुर)
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               खुटहन क्षेत्र की सीमा से सटे जनपद सुल्तानपुर के प्राथमिक विद्यालय गोदाम दसगरपारा में मंगलवार को धनतेरस के दिन अमृत महोत्सव व दीपावली त्यौहार के उपलक्ष्य में रंगोली, मेहंदी व निबन्ध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कक्षा चार की छात्रा सेजल प्रजापति मेहंदी प्रतियोगिता में अव्वल रही। द्वितीय स्थान शिखा पासवान (कक्षा 4) तथा तृतीय स्थान शीतल पासवान (कक्षा 5) को मिला।

इसके अलावा रंगोली प्रतियोगिता में छाया पासवान प्रथम, साहिबा द्वितीय तथा रुखसाना तृतीय स्थान पर रही। निबन्ध प्रतियोगिता में कक्षा तीन के छात्र नित्यम पासवान ने अपनी अनोखी प्रतिभा के दम पर बाजी मारी। स्वेता पासवान (कक्षा 4) तथा प्रगेश पासवान (कक्षा 5) तृतीय स्थान पर रहे। प्रधानाध्यापिका पूनम सिंह ने कहा इस तरह की प्रतियोगिताएं समय-समय पर विद्यालय में आयोजित की जाती हैं, जिससे बच्चों में रचनात्मक विकास के साथ-साथ उनमें छिपी प्रतिभाओं का भी विकास हो सके। निर्णायक मंडल में प्रधान प्रतिनिधि सत्येंद्र सिंह, समाजसेवी राम सिंह, सहायक अध्यापक दिनेश कांत यादव व शिक्षामित्र अनिता सिंह मौजूद रही।
Previous articleजौनपुर : नीट की परीक्षा में सौम्या की सफलता पर खुशी
Next articleएमएड प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित, काउंसलिंग 21 नवम्बर से
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏