यात्री बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 15 की मौत, 30 से ज्यादा घायल

यात्री बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 15 की मौत, 30 से ज्यादा घायल

# मवेशी को बचाने के चलते हुआ हादसा, गंभीर घायलों को भेजा गया लखनऊ ट्रामा सेंटर

# मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख व घायलों को 50-50 हजार की सहायता

लखनऊ/बाराबंकी।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
             बाराबंकी में गुरुवार की सुबह ट्रक और डबल डेकर यात्री बस की भिड़ंत में एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई। जिलाधिकारी आदर्श सिंह ने 15 लोगों की मौत की पुष्टि की है। दुर्घटना में 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। गंभीर घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। डीएम के अनुसार प्रथम दृष्टया ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से ये हादसा हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे को गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होने अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए तथा मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपए एवं घायलों को 50-50 हजार रुपए की मदद की घोषणा की है।
बस नई दिल्ली से बहराइच की ओर जा रही थी, टक्कर इतनी तेज थी कि बस के परखचे उड़ गए। बताया जा रहा है कि मृत और घायल लोगों में सबसे अधिक बहराइच और गोंडा के रहने वाले हैं। यह भीषण हादसा रोड पर मवेशी के आ जाने की वजह से हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्रक और बस दोनों तेज रफ्तार में थी, इसी दौरान एक मवेशी सड़क पर आ गया, जिसके कारण ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ा और हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि बस में करीब 70 लोग शामिल थे।बाराबंकी के एसपी के अनुसार जिले के आउटर रिंग रोड पर वा थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव में हुआ। उन्होंने बताया कि हादसे में कई लोग घायल हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है।
Previous articleहिंसा में मारे गए किसान नक्षत्तर, लवप्रीत व पत्रकार रमन के परिजनों से मिले राहुल-प्रियंका
Next articleआईपीआर सेल की तीन दिवसीय ई-कार्यशाला आठ अक्टूबर से..
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏