युवक एवं युवती का सिर काटकर बेहरमी से हत्या, क्षेत्र में मची सनसनी

युवक एवं युवती का सिर काटकर बेहरमी से हत्या, क्षेत्र में मची सनसनी

# धड़ और कटे हुए सिर अलग-अलग फेंककर हत्यारे फरार, नहीं हुई शिनाख्त

# शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस जांच में जुटी

लखनऊ/सीतापुर।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
             राजधानी से सटे सीतापुर जिले के तालगांव क्षेत्र में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है। अज्ञात महिला व युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने महिला एंव युवक का सिर काट कर कुछ दूरी पर फेंक दिया। महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है, जबकि युवक का शव कुछ दूरी पर रास्ते में पड़ा था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
तालगांव थाना क्षेत्र के पड़रिया मार्ग पर अर्धनग्न महिला और पुरुष के सिर कटे हुए शव व कुछ ही दूरी पर उनके सिर पड़े मिले। कयास लगाया जा रहा है कि पहले दोनों की हत्या किसी दूसरी जगह की गई, उसके बाद उनके शवों को यहां लाकर फेंका गया। खबर लिखे जाने तक मौके पर एसपी व एएसपी सहित पुलिस के कई अधिकारी व बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था। पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया, परंतु सफलता हासिल नहीं हुई।जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Previous articleक्रूरता की हद ! तीन वर्ष के मासूम की बलि देकर शव को गढ्ढे में दफनाया
Next articleट्रोलर्स के निशाने पर शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏