युवती ने किया शादी से इनकार तो युवक ने गला रेतकर की हत्या

युवती ने किया शादी से इनकार तो युवक ने गला रेतकर की हत्या

# मां के सामने तड़पकर बेटी ने तोड़ा दम

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
               जनपद में हत्या की सनसनीखेज वारदात से लोग सहम गए। युवती की शादी रिश्तेदारी में एक युवक से तय थी। किसी बात को लेकर युवती ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद मनमुटाव को शांत करने के लिए युवक ने युवती को पुल के पास बुलाया। मां के साथ पहुंची युवती का युवक ने गला रेतकर मार डाला। मां के सामने बेटी की तड़प तड़प कर मौत हो गई।

मामला आजमगढ़ जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के बद्दोपुर पुल के पास बुधवार शाम चार बजे का है। वह अपनी मां के साथ युवक से मिलने आई थी। मां के मौके से हटते ही युवक ने युवती की हत्या कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

शहर के कोट बाजबहादुर मोहल्ले की 25 साल की युवती की शादी रिश्तेदारी के ही एक युवक से तय थी। दोनों फोन पर बातचीत भी करते थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में मनमुटाव हो गया तो युवती ने शादी से इनकार कर दिया। विवाद समाप्त करने के बहाने युवक ने युवती को बद्दोपुर पुल के पास बुलाया। बुधवार को शाम चार बजे युवती अपनी मां के साथ बद्दोपुर पुल के पास पहुंची।

बातचीत करते हुए युवक उसे कुछ दूर ले गया। मां की आंखों से ओझल होते ही उसने युवती का गला धारदार हथियार से रेत दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मां ने बेटी को जमीन पर तड़पते देखा तो शोर मचाने लगी। आस-पास पशु चरा रहे लोग दौड़े तो युवक बाइक से मौके से फरार हो गया। लोगों की सूचना के बाद शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस छानबीन में जुटी रही।  
Previous articleजौनपुर में तैनात सिपाही की भदोही में हत्या, खूंटे से हमला कर किया था घायल
Next articleमिर्जापुर : 288 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे गृहमंत्री और मुख्यमंत्री
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏