यू.पी.एम.एस.आर.ए. जौनपुर यूनिट का 34वां वार्षिक अधिवेशन संपन्न

यू.पी.एम.एस.आर.ए. जौनपुर यूनिट का 34वां वार्षिक अधिवेशन संपन्न

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                यू.पी.एम.एस.आर.ए. जौनपुर यूनिट का 34वां वार्षिक अधिवेशन पुष्पदीप उत्सव स्थल पर संपन्न हुआ जिसमें साथी राजेश रावत ने अपने रिपोर्ट में राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय एवं दावा जगत में हो रहे बदलाव तथा पूरे वर्ष अपने क्रिया कलापों को आम सदस्यों के सामने रखा साथ ही साथ कोषाध्यक्ष साथी आलोक सिंह ने भी संगठन के आय एवं व्यय का ब्योरा आम सदस्यों के सामने रखा।

जिसके बाद आम सदस्यों ने ध्वनिमत के साथ दोनों रिपोर्ट की तारीफ किया। अधिवेशन यू.पी.एम.एस.आर.ए. स्टेट सेंटर के साथी विमेश मिश्रा ज्वाइंट जनरल सेक्रेटरी, साथी अरुण सिंह एवं प्रांतीय सचिव साथी नीरज श्रीवास्तव की देख रेख में संपन्न हुआ। यू.पी.एम.एस.आर.ए. स्टेट सेंटर लखनऊ से आए हुए आब्जर्वर ने देश में सरकार द्वारा श्रम कानूनों में हो रहे बदलाव के असर के बारे में आम सदस्यों को बताया। स्टेट ऑब्जर्वर ने श्रमविरोधी कानूनों पर चर्चा करते हुए कहा कि यदि सरकार ने श्रम विरोधी कानूनों में हुए बदलाव को वापस नही लिया तो भविष्य में बड़ा आंदोलन हो सकता है जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी सरकार कि होगी, जिसमें हड़ताल भी हो सकता है। हम सेल्स प्रमोशन में हुए बदलाव को किसी भी हाल मे स्वीकार नहीं करेंगें।

इसके पश्चात यू.पी.एम.एस.आर.ए. जौनपुर यूनिट की नई कार्यकारणी का गठन हुआ जिसमें अध्यक्ष साथी मनोज सिंह, सचिव साथी अजय चौरसिया, कोषाध्यक्ष साथी आलोक सिंह सहित 19 सदस्यों की कमेटी का गठन हुआ। अधिवेशन के समापन के बाद अध्यक्ष साथी मनोज सिंह ने लखनऊ से आए हुए गेस्ट एवं आज के अधिवेशन में उपस्थित समस्त सदस्यों का स्वागत एवं आभार व्यक्त किया। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी अमित रंजन श्रीवास्तव ने दी।
Previous articleगोरखपुर के चर्चित हत्याकांड में हत्यारोपी दारोगा के घर दबिश देने पहुंची गोरखपुर पुलिस
Next articleजौनपुर : पूर्वांचल विश्वविद्यालय में विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस का आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏