राजधानी एक्सप्रेस के इंजन में लाश का कटा सिर फंसकर पहुंचा स्टेशन, मचा हड़कंप

राजधानी एक्सप्रेस के इंजन में लाश का कटा सिर फंसकर पहुंचा स्टेशन, मचा हड़कंप

# इंजन में फंस कर साठ किमी दूर पहुंचा कटा सिर, होती रही चर्चा

चंदौली।
तहलका 24×7
               सियालदह से नई दिल्ली जा रही अप सियालदह राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से बिहार के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के पास युवक की मौत हो गई। युवक का सिर इंटर के काउ कैचर में फंस गया, जो चंदौली जिले के पीडीडीयू रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया। स्टेशन पर इंजन में युवक का सिर देख कर हड़कंप मच गया। बाद में जीआरपी ने सिर को कब्जे ने लेकर भभुआ रोड जीआरपी को भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात 01.20 बजे सियालदह राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन पीडीडीयू रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या सात पर पहुंची। ट्रेन के पहुंचते ही यात्रियों ने इंजन में फंसे सिर को देख कर शोर मचाना शुरू कर दिया। इंजन की जांच करने पहुंचे कैरेज विभाग के कर्मियों और जांच कर रहे आरपीएफ ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। जीआरपी ने मौके पर पहुंच कर सिर को कब्जे में लिया। बाद में भभुआ रोड जीआरपी से बात करने पर पता चला कि ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। शव के चिथड़े उड़ गए हैं। उसके शरीर का कुछ हिस्सा इंजन में ही फंसा है।

जीआरपी पीडीडीयू निरीक्षक अशोक कुमार दुबे ने बताया कि सूचना पाकर भभुआ रोड से जीआरपी के जवान स्टेशन पर पहुंचे। सिर को उनके हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। हालांकि सिर देख कर वह युवक का लग रहा था। भभुआ जीआरपी मामले की जांच कर रही है। वहीं इंजन में फंस कर साठ किमी दूर युवक के सिर स्थानीय स्टेशन तक पहुंचने की चर्चा रही।
Previous articleबाहर से दवा न लिखने पर दबंग मेडिकल स्टोर संचालक ने चिकित्सक की पीटा
Next articleरेणुकूट चेयरमैन हत्याकांड : चेयरमैन पत्नी और गवाहों को मिल रही धमकी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏