राजधानी लखनऊ में फूटा कोरोना बम, एक दिन में सबसे अधिक 1129 नए मामले…

राजधानी लखनऊ में फूटा कोरोना बम, एक दिन में सबसे अधिक 1129 नए मामले…

# पिछले 24 घंटों में 8 और लोगों की गई जान, अब तक लखनऊ में ही हुईं 1236 लोगों की मौत

# यूपी में 4164 नए मामले, 31 और मौतों के साथ ही अब तक 8881 लोगों की कोरोना से मौत

जौनपुर में भी बढ़ी संख्या, आज मिले 57 नए मरीज

लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                  कोरोना की दूसरी लहर ने देश के साथ ही यूपी खासकर राजधानी लखनऊ में कहर ढहाना शुरू कर दिया है। लखनऊ में रविवार को एक ही दिन में पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना पाॅजिटिव के 1129 मामले मिले हैं, जबकि कल 1041 मरीज मिले थे। पिछले 24 घंटे में कोरोना से 8 और लोगों की मृत्यु हो गई है, जबकि कल 6 लोगों की कोरोना से जान गई थी। राजधानी लखनऊ में कोरोना से अब तक मरने वालों की संख्या 1236 तक पहुंच गई है। वहीं प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 4164 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलें हैं तथा 31 और लोगों की मृत्यु होने से यूपी में अब तक कोरोना से 8881 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

                    व्यापार मंडल अध्यक्ष की कोरोना से हुई मौत

# डीजी हेल्थ व स्टाफ भी कोरोना पाॅजिटिव…

यूपी के डीजी हेल्थ डाॅ डीएस नेगी व उनके निजी सचिव व स्टाफ की भी रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद सभी होम क्वारंटीन हो गए हैं। बताया गया है कि डीएस नेगी समेत दोनों स्टाफ के लोग कोरोना वैक्सीन की डोज भी ले चुके थे। उधर पुराने लखनऊ के बाजार खाला थाना क्षेत्र स्थित भवानीगंज में एक ही परिवार के 3 लोगों के कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद घर को सील कर दिया गया है।

                   अभिनेता गोविंदा की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई

# फिल्म अभिनेता गोविंदा भी कोरोना पाॅजिटिव…

प्रदेश की बात की जाए तो कानपुर नगर में पिछले 24 घंटों में 235 कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं। प्रयागराज में 397, वाराणसी में 453, नोएडा में 61 कोरोना के नए मरीज मिले हैं। जौनपुर जिले में आज 57 नए कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं, जबकि कल ये संख्या 17 थी। जौनपुर में कोरोना से अब तक 101 लोगों की मौत हो चुकी है। देश की नामचीन हस्तियों में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, राबर्ट वाड्रा, फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट, अभिनेता रणबीर कपूर के कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद आज फिल्म अभिनेता गोविंदा की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है, जिसके बाद वे होम क्वारंटीन हो गए हैं।
Apr 04, 2021

Previous articleजौनपुर : पीएसी और पुलिस के जवानों ने किया फ्लैग मार्च
Next articleजौनपुर : खड़ी पिकअप मे इंडिगो कार ने मारी टक्कर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏